Naidunia
    Thursday, August 24, 2017
    PreviousNext

    कार से हो रही थी शराब की तस्करी, 55 हजार की जब्त

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST)
    By: Editorial Team

    कार से हो रही थी शराब की तस्करी, 55 हजार की जब्त

    - महाराष्ट्र के प्रतिबंधित क्षेत्रों में की जाती है मध्यप्रदेश से सप्लाई

    बैतूल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    महाराष्ट्र के प्रतिबंधित क्षेत्रों में ले जाई जा रही हजारों रुपए कीमत की शराब आठनेर पुलिस ने जब्त की है। इंडिका कार से शराब ले जाई जा रही थी। पुलिस ने 55 हजार रुपए की कीमत के साथ कार भी जब्त कर ली है। यह शराब जिस ठेकेदार द्वारा मुहैया कराई गई थी, उसे भी पुलिस द्वारा नोटिस दिया जा रहा है।

    जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के कुछ शहरों में शराब प्रतिबंधित है। इन क्षेत्रों में मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिले से बड़ी मात्रा में शराब पहुंचाई जाती है। आठनेर क्षेत्र से भी बड़ी मात्रा में शराब की सप्लाई लम्बे समय से हो रही है। इसकी सूचना मिलने पर आठनेर टीआई राजेश साहू के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बीती रात्रि में कार्रवाई की। पुलिस ने बेलकुंड और ब्राह्मणवाड़ा गांव के बीच में संदेही इंडिका कार क्रमांक एमएच-31/सीएम-8109 की तलाशी ली तो उसमें 7 पेटी अंग्रेजी शराब रखी हुई थी। कार में सुरेश पिता विश्वनाथ पंवार और मोहन पिता शेषराव सराफ निवासी विलास नगर अमरावती थे जो कि शराब की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कार और शराब जब्त कर ली है। टीआई श्री साहू ने बताया कि यह शराब जिस ठेकेदार के माध्यम से इन्हें मुहैया कराई गई है, उसे भी नोटिस देकर पूछताछ की जाएगी। अभी आरोपियों से पूछताछ कर जानकारी ली जा रही है।

    बोरदेही में 60 लीटर जब्त

    बोरदेही पुलिस ने 60 लीटर अवैध कच्ची महुआ शराब जब्त की है। इसकी कीमत 3600 रुपए है। इसके अलावा झल्लार, सारणी, चिचोली, आमला, बीजादेही, गंज बैतूल, चोपना, भैंसदेही, मुलताई, बोरदेही और कोतवाली पुलिस ने भी 52 लीटर कच्ची महुआ और 11 लीटर प्लेन श्राब जब्त की है। जब्त की गई शराब की कीमत 6450 रुपए हैं। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट का मामला दर्ज किया है।

    और जानें :  # betul news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें