Naidunia
    Wednesday, October 18, 2017
    PreviousNext

    सीईओ जिला पंचायत के वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST)
    By: Editorial Team

    सीईओ जिला पंचायत के वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं

    नेशनल हाइवे 69 पर भौंरा के समीप हुआ हादसा, ट्रक चालक भाग निकला

    हादसे के बाद दूसरे वाहन से किया गांवों का दौरा, पौधरक्षकों से की चर्चा

    फोटो------13 बीटीएल 5, 10, 11 एवं 12

    बैतूल। दुर्घटना का शिकार हुए वाहन को बाहर निकालते ग्रामीण और पुलिसकर्मी।

    बैतूल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    नेशनल हाइवे 69 पर रविवार की दोपहर जिला पंचायत सीईओ के वाहन को कोयले से भरे एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वाहन का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कांच फूटकर बिखर गया। दुर्घटना के दौरान जिला पंचायत सीईओ वाहन में मौजूद थीं। खुशकिस्मती रही कि सीईओ जिला पंचायत समेत सुरक्षाकर्मी और वाहन चालक को खरोंच तक नहीं आई। सूचना मिलते ही भौंरा पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहन को भौंरा पुलिस चौकी लाया गया।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हाईवे पर ग्राम मगरडोह के समीप पुलिया पर जिला पंचायत सीईओ शीला दाहिमा के वाहन क्रमांक एमपी 48 बीसी 2553 को पीछे से कोयला लेकर आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 48 ए 2008 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज हुई कि सीईओ जिला पंचायत का इनोवा वाहन का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन के चालक ने सूझबूझ का परिचय दिया और वाहन को सड़क के नीचे उतार दिया अन्यथा पुल से वाहन नीचे जाकर पलट जाता। दुर्घटना के बाद हाइवे पर चक्काजाम लग गया जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद बहाल कराया। भौंरा पुलिस ने ट्रक को पुलिस चौकी में लाकर खड़ा करा दिया है। स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस की मदद से सड़क किनारे उतर गए सीईओ जिला पंचायत के वाहन को बाहर निकाला गया। भौंरा चौकी प्रभारी कमलेश रघुवंशी ने बताया कि ट्रक कोयला लेकर परासिया की ओर से भोपाल जा रहा था। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला था जिसकी तलाश की जा रही है।

    बाक्स-------------------------

    खुशकिस्मती रही कि सब सकुशल बच गए

    ट्रक की टक्कर में सीईओ जिला पंचायत समेत वाहन चालक और सुरक्षाकर्मी को खरोंच भी नहीं आ पाई। सीईओ जिला पंचायत शीला दाहिमा ने बताया कि यह सभी की दुआओं का नतीजा रहा कि इतनी गंभीर दुर्घटना के बाद भी वे सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि एक पल को तो ऐसा लगा कि अब वाहन पुल के नीचे जाकर पलट ही जाएगा लेकिन खुशकिस्मती रही कि वाहन सड़क के नीचे उतरने के बाद चालक ने रोक लिया।

    बाक्स---------------

    फिर भी किया गांवों का दौरा

    वाहन दुर्घटना के बाद सीईओ जिला पंचायत ने सभी के सुरक्षित होने के कारण अपना कार्य प्रभावित नहीं होने दिया। उन्होंने बताया कि कुछ देर तक खुद को सामान्य होने दिया और फिर दूसरे वाहन से भौंरा एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान रोपे गए पौधों का निरीक्षण करने के बाद पौधरक्षकों से चर्चा की।

    और जानें :  # betul news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें