Naidunia
    Saturday, October 21, 2017
    PreviousNext

    दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST)
    By: Editorial Team

    दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन

    हरदा। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व और स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आर्ट वेल्यू हरदा द्वारा 14 और 15 अगस्त को रंगोली व चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक खुली रहेगी। जिसमें नन्हे कलाकारों की कला प्रतिभा देखने को मिलेगी। प्रदर्शनी न्यू एलआईजी कॉलोनी हरदा में लगाई जाएगी।

    ---------------

    नपा ने रात कीटनाशक दवाओ का करवाया छिड़काव

    हरदा। नगर पालिका ने शहर की रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था के साथ-साथ वार्ड की नालियों एवं नालो में कीटनाशक दवा का छिड़काव कराया गया। ताकि गंदगी के कारण गंभीर बीमारी मलेरिया एवं डेगूं जैसी गम्भीर बीमारियों से बचा जा सके। हरदा नगर पालिका अध्यक्ष सुरेन्द्र जैनने लोगों से अपील की है कि पानी भराव की शिकायत हरदा नगर पालिका के टोलफ्री नम्बर 18002331353 पर करे। वहीं सफाई व्यवस्था से जुड़ी शिकायत 9977951523 पर करे। उन्होंने कहा कि यदि आप हरदा नगर को सुन्दर स्वच्छ एवं स्वस्थ्य रखने हेतु अपने सुझाव हरदा नगर पालिका को देना चाहते है, तो अपने नाम, पता व स्थान का पूरा पता लिखकर वाट्सअप नम्बर 9753476333 पर भेजे।

    -----------------

    पुस्तक पर परिचर्चा का हुआ आयोजन

    न्यूज इन गैलरी : फोटो क्रमांक 12।

    हरदा। हिन्दू जागरण मंच हरदा ने रविवार को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक नगरपालिका के सभागृह में पुस्तक '...और देश बंट गया' पर परिचर्चा का आयोजन रखा गया था। कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता बीएम पाराशर द्वारा की गई। सुभाष उपाध्याय प्रान्त उपाध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। कार्यक्रम में 27 वक्ताओं ने पुस्तक के विभिन्न अध्यायों पर अपने विचार सारगर्भित रूप से प्रस्तुत किए। सभागृह में लगभग 50 गणमान्य नागरिक जिसमें शिक्षक, अधिवक्ता, चिकित्सक आदि शामिल हुए। परिचर्चा में मुख्य रूप से शैलेंद्र कुमार तोमर विभाग अध्यक्ष, गोपाल कृष्ण जगनवार जिला अध्यक्ष, विपिन गौर, राजीव अग्रवाल, सोहन तिवारी आदि उपस्थित थे।

    -----------------

    मोमबत्ती जलाकर दी श्रद्घांजली

    न्यूज इन गैलरी : फोटो क्रमांक 14।

    हरदा। एनएसयूआई ने रविवार को घंटाघर चौक पर गांधी जी की मूर्ति के पास उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के सरकारी अस्पताल में लापरवाही से हुई 60 बधाों की मौत का विरोध किया और मृत बच्चों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान केंडल जलाकर युवाओं ने श्रद्घांजलि दी। इस दौरान एनएसयूआई पदाधिकारियों ने दोषियों के विरोध कार्रवाई की मांग की।

    ------------------

    अग्रोहा धाम के लिए यात्रा रवाना

    हरदा। अग्रवाल समाज द्वारा भगवान अग्रसेन के अग्रोहा धाम तीर्थ स्थली के लिए यात्रा का आयोजन किया गया। यह यात्रा वृंदावन और मथुरा भी जाएगी। यात्रा रविवार को दोपहर 1 बजे हरदा से भोपाल के लिए रवाना हुई। भोपाल से आगे की यात्रा ट्रेन द्वारा की जाएगी। यात्रा में समाज के 200 महिला, पुरूष और बच्चे शामिल है।

    -------------------

    स्पाइफर डॉग द्वारा की गई सामान की जांच

    न्यूज इन गैलरी : फोटो क्रमांक 15।

    हरदा। आगामी जन्म अष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा की दृष्टि से रेलवे स्टेशन, बस स्टेंड, लॉज, होटेल्स की सघन चेकिंग स्नाइफर डॉग द्वारा की गई। इस दौरान थाना हरदा स्टाफ टीआई पंकज त्यागी, एसआई रमेश पिपलोदिया, केशव शर्मा, संतोष वामने के द्वारा चेकिंग की गई।

    --------------------

    कुश्ती में दिखाए पहलवानों ने दांव-पेंच

    न्यूज इन गैलरी : फोटो क्रमांक 09।

    हरदा। भाजपा युवा मोर्चा द्वारा पं. दीनदयालय उपाध्याय की जन्म शताब्दी वर्ष के अंतर्गत विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। इसके अंतर्गत रविवार को जिला पंचायत के पास कुश्ती का आयोजन किया गया। जिसमें पहलवानों ने दांव-पेंच दिखाकर एक दूसरे को पटकनी दी।

    --------------------

    परेड की फाइनल रिहस्ल का किया निरीक्षण

    न्यूज इन गैलरी : फोटो क्रमांक 05।

    हरदा। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित होने वाली परेड की फाइनल रिहस्ल रविवार को मिडिल स्कूल ग्राउंड पर की गई। जिसका निरीक्षण कलेक्टर और एसपी द्वारा किया गया। आयोजन को लेकर सभी तैयारियां अंतिम चरणों पर है।

    और जानें :  # betul news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें