Naidunia
    Sunday, April 30, 2017
    PreviousNext

    दुल्हन इंतजार करती रही, दूल्हा नहीं पहुंचा तो बारातियों को पीटा

    Published: Mon, 06 Mar 2017 04:30 PM (IST) | Updated: Mon, 06 Mar 2017 08:22 PM (IST)
    By: Editorial Team
    bride waiting groom 201736 163654 06 03 2017

    भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। शादी के मंडप में दुल्हन मेहंदी सजाए दूल्हे का इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हा नहीं आया। इंतजार की हदें पार हुईं तो दुल्हन के परिजन ने मैरिज गार्डन में आ चुके बारातियों से दूल्हे के बारे में पूछा। पड़ताल की तो मालूम हुआ कि दूल्हे के पहले से ही किसी युवती से संबंध थे। इस कारण वह घर से गायब है। इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों के साथ मारपीट की। मामला पुलिस के पास पहुंचा। देहात थाने में रविवार देर रात तक वर पक्ष के लोग और वधू के परिजनों को मनाने के प्रयास में लगे रहे, ताकि दूल्हे पर कोई केस दर्ज नहीं हो।

    यह है पूरा मामला

    देहात थाना टीआई शेर सिंह ने बताया शनिवार रात बायपास स्थित तक्षशिला गार्डन में ग्वालियर के पिंटो पार्क शिवजी नगर निवासी दूल्हा कुलदीप पुत्र प्रदीप सिंह कुशवाह की बारात आना थी। दुल्हन पक्ष ने शादी समारोह के लिए मैरिज गार्डन में पूरी तैयारी कर ली थी। शनिवार को देर शाम बाद ग्वालियर से करीब 20-25 बाराती भी आ गए थे। वधू पक्ष ने बारातियों से दूल्हे के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि कुछ देर में आ जाएगा। दुल्हन के परिजन देर रात तक इंतजार करते रहे, लेकिन न तो दूल्हा आया और न ही दूल्हे के परिजन आए।

    टीआई का कहना है दुल्हन के परिजन ने पड़ताल की तो मालूम हुआ कि दूल्हा कुलदीप सिंह कुशवाह के किसी और से संबंध हैं। इस कारण से वह घर से ही गायब है। यह बात मालूम होते ही विवाह स्थल पर सन्नाटा पसर गया। वधू पक्ष के कुछ लोगों ने पहले आ चुके बारातियों के साथ मारपीट की।व उन्हें बंद कर लिया। टीआई का कहना है बारातियों को छोड़ दिया गया है।

    केस से बचने मान-मनौव्वल : रविवार को देर रात तक देहात थाने में दूल्हा कुलदीप कुशवाह के परिजन दुल्हन के पिता और अन्य परिजन के साथ पंचायत करते रहे, ताकि किसी तरह से दूल्हा या उन पर केस दर्ज नहीं हो। थाने में भी दोनों पक्षों के बीच कई बार कहा सुनी हुई। शादी टूटने से दुल्हन के घर में भी सन्नाटा छाया रहा।

    देहात थाना टीआई शेर सिंह का कहना है कि शादी की पूरी तैयारियां थी, लेकिन दूल्हा नहीं आया। दूल्हे के किसी और के साथ संबंधों की बात सामने आई है। वधू पक्ष चाहेगा तो दूल्हे व उसके परिजन पर धोखाधड़ी और दहेज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लेंगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी