Naidunia
    Saturday, June 24, 2017
    PreviousNext

    जिस पटवारी को थाने में रातभर रखा, उसी से लिखवाई धमाने वाले के खिलाफ रिपोर्ट

    Published: Tue, 20 Jun 2017 09:29 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 09:29 PM (IST)
    By: Editorial Team

    भिंड। नईदुनिया प्रतिनिधि

    मिहोना थाने के अचलपुरा रेत जांच नामा पर रविवार-सोमवार रात को हुए घटनाक्रम के बाद मंगलवार को पुलिस ने पटवारी आनंद पांडेय की शिकायत पर 1000 नंबर की काली स्कॉर्पियो से आकर धमकाने के आरोप में मोनी तोमर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटनाक्रम वाली रात पटवारी को लहार एसडीओपी अवनीश बंसल अपने साथ लेकर गए थे और अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया था। पटवारी का कहना था कि एसडीओपी ने रातभर उसे मिहोनो थाने में बैठाया था। मंगलवार को नईदुनिया में खबर प्रकाशित होने के बाद पटवारी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है।

    ट्रक बताने के बहाने से ले गए थे एसडीओपी

    पटवारी आनंद पांडेय का कहना है कि घटनाक्रम वाली रात रविवार को उसकी नाके पर ड्यूटी थी। रात 12 बजे करीब रेत से भरे 4 ओवर लोड ट्रक रोके थे। ट्रक को निकलवाने के लिए काली स्कॉर्पियो सवार लोग धमका रहे थे। ड्यूटी पर तैनात सिपाही भी ट्रक छोड़ने के लिए कह रहे थे। यह बहस करीब रात 1 बजे तक चली। सवा बजे लहार एसडीओपी अवनीश बंसल आए और उन्होंने कहा कि एक ट्रक कैसे निकल गया। पटवारी का कहना है कि उसने एसडीओपी से कहा कि ट्रक रोकने का काम तो आरक्षकों का है। इस पर एसडीओपी ने कहा कि ट्रक कितनी दूर निकला होगा चलो बताओ। यह कहकर एसडीओपी पटवारी को साथ ले गए और मिहोना थाने में बैठा दिया। पटवारी का कहना है कि रात में ही उसे ले जाकर मेडिकल चेकअप कराया गया। वहीं इस मामले में एसडीओपी का कहना था कि पटवारी की ड्यूटी नहीं थी और वह शराब पिए हुए था। पटवारी को ले जाने के बाद नाके से रेत से भरे 25 ट्रक निकले थे। यह बात तहसीलदार प्रदीप कुमार मिश्रा को ड्यूटी पर तैनात आरआई ने बताई थी। इसके बाद कलेक्टर और एसपी ने मामले में जांच की बात कही थी।

    पुलिस ने दूसरे ट्रक किए बंद

    पटवारी आनंद पांडेय का कहना कि उसने रात में जो ट्रक पकड़े थे उनका वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया था। एक ट्रक का नंबर नोट किया था। मिहोना थाने में पुलिस ने रात में मोबाइल लेकर पूरे वीडियो डिलीट कर दिए। सुबह मोबाइल दिया तो उसमें ट्रक के वीडियो नहीं थे। पटवारी का कहना है कि उसके पास एक ट्रक का नंबर नोट था। थाने में पुलिस ने जो ट्रक जब्त करना बताया है वो ट्रक वे नहीं हैं, जो कि रात में पकड़े थे। पटवारी का कहना है रात में दूसरे ट्रक बंद किए गए हैं।

    और जानें :  # bhind news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी