Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    सिपाही की मुहब्‍बत में उसने सबकुछ किया अब वही कर रहा इंकार

    Published: Wed, 13 Sep 2017 03:55 AM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 04:08 PM (IST)
    By: Editorial Team
    handsum police 2017914 12816 13 09 2017

    भिंड। एसएएफ में पदस्थ आरक्षक के खिलाफ महिला ने शादी का झांसा देकर पहले पति से तलाक कराने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि आरक्षक कई बार उससे शारीरिक संबंध भी बना चुका है।

    मुरैना से आई महिला ने एसपी अनिल सिंह कुशवाह से ये शिकायत की है। महिला ने कहा आरक्षक भी मुरैना का रहने वाला है और पिछले 3 साल से दोनों के बीच प्रेम संबंध हैं।

    महिला ने यह बताया पूरा मामला

    मुरैना से एसपी अनिल सिंह के पास शिकायत करने आई महिला ने कहा कि वो मुरैना में अंबाह बायपास पर रहती है। मुरैना निवासी 17वीं बटालियन एसएएफ में पदस्थ सिपाही नवल सिंह सेंगर से प्रेम संबंध थे। नवल ने शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। महिला के मुताबिक जब 2016 में सगाई तय हुई तो उसने नवल को बताया, लेकिन उसने घरवालों को राजी करने का कहकर बात टाल दी। महिला की शादी 10 मार्च 2016 को तय हो गई तब भी उसने नवल को फोन किया, लेकिन नवल ने कहा कि वो भिंड एसएएफ में पदस्थ है और नहीं आ सकता। आरक्षक ने ये भी कहा कि वो शादी कर ले बाद में नवल उससे शादी कर लेगा। महिला की शादी ग्वालियर में हो गई। इसके 10 दिन बाद नवल आया और उसने पति को छोड़कर उसके साथ चलने को कहा। नवल ने उसे शादी का वादा भी किया। महिला के मुताबिक नवल ने ग्वालियर निवासी पति से तलाक करा दिया। उसके बाद से महिला अपने मायके में है, लेकिन नवल शादी से इंकार कर रहा है।

    कहता है, सिपाहूं हूं दहेज मिलेगा

    महिला ने शिकायत में कहा कि नवल अब उससे कहता है कि वो एसएएफ में सिपाही है शादी करेगा तो बड़ा दहेज मिलेगा। साथ ही महिला पर कहीं और शादी करने का दबाव भी डाल रहा है। महिला ने न्याय की गुहार लगाई है।

    एसपी अनिल सिंह ने महिला के आवेदन पर एसएएफ के असिस्टेंट कमांडेंट को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें