Naidunia
    Monday, June 26, 2017
    PreviousNext

    बर्खास्‍त आईएएस अधिकारी जोशी दंपति के खिलाफ लुक आउट नोटिस

    Published: Fri, 19 Sep 2014 12:54 PM (IST) | Updated: Fri, 19 Sep 2014 12:56 PM (IST)
    By: Editorial Team

    भोपाल (ब्यूरो)। बर्खास्त आईएएस अफसर दंपति अरविंद-टीनू जोशी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी हो गया है। इमिग्रेशन अथॉरिटी ने लोकायुक्त की मांग पर एक साल के लिए नोटिस जारी किया है। ये कदम दोनों के विदेश भागने की आशंका के मद्देनजर उठाया गया है। 22 सितंबर को कोर्ट में फिर सुनवाई होगी। इसमें लोकायुक्त दोनों को फरार घोषित करने की मांग कर सकती है।

    भोपाल की विशेष अदालत ने अरविंद-टीनू जोशी के अलावा आठ अन्य आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की मियाद 22 सितंबर तक बढ़ाई है। लोकायुक्त पुलिस दोनों की तलाश में दिन-रात एक किए हुए हैं। तीन-चार टीमें दिल्ली, गाजियाबाद, रायसेन सहित अन्य स्थानों पर बार-बार दबिश दे रही हैं पर कहीं भी उसे न तो सफलता मिली है और न ही कोई सुराग मिला है।

    लोकायुक्त को आशंका है कि दोनों विदेश भाग सकते हैं इसलिए इमिग्रेशन अथॉरिटी से अनुरोध किया गया था दोनों पर नजर रखी जाए। लोकायुक्त के अनुरोध को मानते हुए अथॉरिटी ने दोनों के खिलाफ एक साल के लिए लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। लोकायुक्त के अधिकारियों ने बताया कि लुक आउट नोटिस जारी होने से किसी भी एयरपोर्ट पर दोनों के नजर आने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी