Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    कोचिंग में मैथ्स टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, सदमे में दो दिन कमरे में रही बंद

    Published: Tue, 12 Sep 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Tue, 12 Sep 2017 01:14 PM (IST)
    By: Editorial Team
    molesting girl in caching 2017912 131433 12 09 2017

    भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। ईंटखेड़ी इलाके में 16 वर्षीय दसवीं की छात्रा से बीते शुक्रवार उसके ही कोचिंग के मैथ्स टीचर ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसको धमका दिया। अपने शिक्षक की इस कारतूत के कारण छात्रा ने दो दिन तक सदमे में रही, उसने खाना पीना और स्कूल जाना तक छोड़ दिया था। परिजनों के दवाब के बाद उसने घटना के बारे में अपनी नानी को बताया।तब पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ ईंटखेड़ी में जाकर शिकायत कर एफआईआर दर्ज कर करवाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

    ईंटखेड़ी थानाप्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि शारदा नगर लांबाखेड़ा में ब्रेन टाच नाम से विवेक उर्फ विक्की सोनी मैथ्स की कोचिंग संचालित करता है। उसके यहां आसपास इलाके के दसवीं और 12 वीं क्लास के बच्चे पढ़ने आते हैं। वह अपनी पत्नी के साथ कोचिंग के पीछे के हिस्से में ही रहता है।

    पत्नी की गैर हाजिरी में बैडरूम में बुलाया

    ब्रेन टच कोचिंग पर पास की एक 16 वर्षीय दसवीं की छात्रा भी पढ़ने जाती थी। 8 सितंबर को दोपहर वह अपने सहेलियों के साथ कोचिंग पढ़ने गई थी। जहां वह कोचिंग के पढाई वाले कमरे में सहेलियों के साथ रिवीजन कर रही थी। तभी टीचर विवेक उर्फ विक्की सोनी ने छात्रा को अपने बैडरूम में बुलाया। इस दौरान उसकी पत्नी मार्केट गई हुई थी। बैडरूम में पहुंची छात्रा से वह सेक्स के बारे में अनाप- शनाप बात करने लगा।

    छात्रा ने उसे मना किया तो वह छात्रा को लैपटॉप में ब्लू फिल्म दिखाने की कोशिश करने लगा। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। इस पर छात्रा गुस्से में उसे धक्का देकर कोचिंग से बुक्स लेकर घर चली गई।

    दो दिन तक नहीं निकली घर से

    टीआई चैन सिंह ने बताया कि इस घटना का छात्रा के मन पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा । वह बुरी तरह से डर गई और सदमें चली गई। उसने कोचिंग और स्कूल जाना भी बंद कर दिया। दो दिनों घर में किसी से बात भी नहीं कर रही थीं उसने अपने आप को कमरे में बंद कर रखा था। मां ने बेटी को इस हाल देखकर कुछ शंका हुई , तो बेटी से दबाव देकर पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया फिर वह अपनी नानी पास चली गई। जहां उसने अपनी नानी को पूरा घटनाक्रम बयां कर दिया।

    कोचिंग संचालक की धुनाई लगाकर कराई एफआईआर

    घटना की जानकारी लगने के बाद छात्रा के परिजन पीड़िता को साथ लेकर आरोपी टीचर की कोचिंग पर पहुंचे। जहां लोगों ने उसकी कोचिंग में तोड़फोड़ की और आरोपी टीचर विवेक उर्फ विक्की सोनी के साथ मारपीट कर थाने लेकर आए। थाने पर आरोपी ने पुलिस के सामने छात्रा के परिजनों पर उलटा मारपीट की एफआईआर कराने की कोशिश की, लेकिन मौके पर एसडीओपी बीना सिंह रहने के कारण पीड़िता छात्रा ने उनको पूरा घटनाक्रम बीना सिंह को बता दिया। इस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडीकल कराने के बाद आरोपी कोचिंग संचालक के खिलाफ पोस्को एक्ट, छेड़खानी और धमकाने का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया। दोपहर में उसको कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें