Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    PreviousNext

    सिंधिया के समर्थन में आए अजय सिंह, कहा- भाजपा शासन-प्रशासन का राजनीतिकरण न करे

    Published: Thu, 12 Oct 2017 06:50 PM (IST) | Updated: Fri, 13 Oct 2017 08:40 AM (IST)
    By: Editorial Team
    congress 12 10 2017

    भोपाल। अशोक नगर के मुंगावली में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के शासकीय कॉलेज में पहुंचने और कार्यक्रम में शामिल होने पर सरकार द्वारा प्राचार्य को निलंबित किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह उनके पक्ष में खड़े हो गए हैं। सिंह ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शासन-प्रशासन का राजनीतिकरण न करें।

    नेता प्रतिपक्ष ने मुंगावली के सरकारी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम पर शासन की आपत्ति की तुलना पिछले दिनों राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विवि (आरजीपीवी) व जवाहरलाल नेहरू कृषि विवि (जेएनकेवी) में हुए आरएसएस के कार्यक्रमों से की। उन्होंने कहा कि जब आरजीपीवी व जेएनकेवी के प्रोग्राम सही हैं तो मुंगावली में सांसद का कार्यक्रम कैसे गलत ठहराया जा रहा है?

    नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से सवाल किया है कि आरएसएस के कार्यक्रमों के दौरान शैक्षणिक परिसर में झंडे लगाए गए, वो कदाचरण और गैर राजनीतिक गतिविधियों में आता है? उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि को अपने क्षेत्र में अपने मतदाताओं से मिलने पर कोई रोक नहीं होना चाहिए। भाजपा गलत परंपराओं की शुरूआत न करे।

    सरकारी कार्यक्रमों में न केवल झंडे-बैनर का इस्तेमाल किया जा रहा है, बल्कि शासकीय मंच से राजनीतिक भाषण दिए जा रहे हैं। कांग्रेस के पास पूरी जानकारी है कि भाजपा के कार्यक्रमों के विज्ञापन और होर्डिंग्स कौन बनवा रहा है और उसका भुगतान कौन कर रहा है। समय आने पर कांग्रेस इसका खुलासा करेगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें