Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    'सर मुझे थाने में बंद कर दो, मैंने दांतों से अपनी पत्नी के होंठ काट दिए'

    Published: Tue, 11 Jul 2017 07:20 PM (IST) | Updated: Wed, 12 Jul 2017 08:30 AM (IST)
    By: Editorial Team
    lips 2017711 232853 11 07 2017

    भोपाल। 'सर मुझे थाने में बंद कर दो। मैंने दांतों से अपनी पत्नी के होंठ काट दिए हैं। वह अपने बच्चों के साथ मुझे मारने आ रही है। मंगलवार दोपहर लहुलुहान थाने पहुंचे 42 वर्षीय युवक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

    उसके पीछे-पीछे थाने पहुंची आरोपी की पत्नी ने अपनी बेटियों और परिजनों के साथ पति से मारपीट का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे बचाकर थाने में बंद कर दिया। पुलिस ने आरोपी पर महिला का अंग-भंग करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

    तलैया निवासी 42 वर्षीय अन्नू उर्फ अनवर ने 50 वर्षीय महिला से दूसरी शादी की। मंगलवार दोपहर करीब 11 बजे अन्नू लहुलुहान तलैया पुलिस थाने पहुंचा। उसे देख पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। उसके गले पर नाखून के निशान के साथ ही कपड़ों में खून लगा हुआ था।

    पुलिसकर्मियों के कुछ पूछने के पहले ही उसने बताया कि उसके एक परिचित ने उसकी पत्नी के दूसरे से संबंध होने की बात कही। मैंने उससे इस संबंध में बात की तो वह भड़क गई। उसने मुझे लिप पर किस करने से मना कर दिया। मैंने गुस्से में उसे पकड़कर उसका एक होंठ दांतों से काटकर फेंक दिया है। अब वह अपने परिजनों के साथ मेरे पीछे पड़ी हुई है।

    पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बंद कर दिया। इसी दौरान महिला अपने बेटियों और परिजनों के साथ पहुंच गई। मुंह से खून निकल रही महिला ने कहा- 'सर इसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। देखो मेरा ऊपर वाला होंठ पूरा काट दिया है। मैं उसे नहीं छोड़ूगी। मैं इसकी नाक काट दूंगी।

    इतना कहते ही महिला और उसकी बेटियों ने थाने में कुर्सी उठाते हुए उस पर हमला कर दिया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने आरोपी को बचाते हुए महिलाओं का गुस्सा शांत किया। टीआई तलैया मनीष राज भदौरिया ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

    मैं तो काट देता नाक

    थाने में बंद आरोपी अनवर को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है। उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह तो उसकी नाक काटना चाहता था, लेकिन होंठ ही काट पाया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें