Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    पूर्णिया में छात्रा ने की खुदकुशी, मिसरोद से इंजीनियरिंग का छात्र गिरफ्तार

    Published: Wed, 15 Nov 2017 04:14 AM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 09:37 AM (IST)
    By: Editorial Team
    arrest 20171115 93410 15 11 2017

    भोपाल। पूर्णिया में तीन माह पहले एक इंजीनियरिंग की छात्रा द्वारा खुदकुशी के मामले में मंगलवार को मिसरोद इलाके से एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र को गिरफ्तार किया गया है। पूर्णिया पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ लेकर गई है।

    16 जुलाई को पूर्णिया के विद्या विहार इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में बीटेक की छात्रा कंचन ने फांसी लगा ली थी। कंचन के मोबाइल फोन की डिटेल से पता चला था कि उसकी मौत की वजह प्रेम प्रसंग है। कॉल डिटेल खंगालने पर पता चला कि उसका किसी अमित रंजन नामक के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

    जांच के दौरान मौत के पहले कंचन द्वारा अमित को भेजी गई सेल्फी भी मिली थी। लेकिन अमित के बारे में कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इस बीच पुलिस को अमित द्वारा वर्तमान में इस्तेमाल किए जा रहे मोबाइल नंबर की जानकारी मिली। इससे पता चला कि अमित का ठिकाना भोपाल में है। इस आधार पर पूर्णिया की पुलिस टीम भोपाल आई थी। टॉवर लोकेशन से पता चला कि वह मिसरोद में कहीं रहकर उसी क्षेत्र के किसी कॉलेज में पढ़ रहा है। मंगलवार को पुलिस ने उसे सौम्या फारच्यूनसिटी से गिरफ्तार कर लिए।

    बताया जाता है कि पकड़े जाने पर अमित ने कहा कि उसे नहीं पता था कि कंचन ने खुदकुशी कर ली। उसके मुताबिक वह पहले भी इस तरह शादी के लिए दबाव बना चुकी थी। लेकिन उस समय अमित ने उससे कहा था कि वह पहले करियर बनाना चाहता है। इस मामले में एएसपी हितेश चौधरी का कहना है कि पूर्णिया पुलिस अमित को गिरफ्तार करके ट्रांजिट रिमांड पर ले गई है। वह स्कोप कॉलेज में पढ़ रहा था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें