Naidunia
    Saturday, October 21, 2017
    PreviousNext

    बेखबर चोर हथौड़ी से तोड़ रहा था ATM, पुलिस बना रही थी वीडियो

    Published: Wed, 11 Oct 2017 04:02 AM (IST) | Updated: Wed, 11 Oct 2017 10:44 AM (IST)
    By: Editorial Team
    bhopal thief 20171011 104349 11 10 2017

    भोपाल। कस्तूरबा नगर में आधी रात को एक एटीएम बूथ में खटपट की आवाज सुनकर पुलिस दबे पांव पहुंच गई। देखा तो मुंह पर कपड़ा बांधे एक युवक छोटी हथौड़ी से एटीएम मशीन को तोड़ने में जुटा था। वह इस काम में इतना मशगूल था कि, उसे इस बात का भान ही नहीं हो पाया, कि पुलिस उसकी करतूत की रिकार्डिंग कर रही है।

    गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक कस्तूरबा नगर में चेतक ब्रिज के पास यूनियन बैंक के एटीएम बूथ में रात करीब 1बजे खटपट की आवाज सुनकर क्राइम ब्रांच की गश्ती टीम पहुंची।

    पुलिस ने देखा कि एक युवक हथौड़ी से एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने उसकी करतूत का वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी की पहचान ईडब्ल्यूएस-7, कस्तूरबा नगर निवासी अवनीश दीक्षित (30) के रूप में हुई।

    गोविंदपुरा थाना प्रभारी रमेश राय ने बताया अवनीश मूलतः ग्राम जामगढ़, तहसील बरेली का रहने वाला है। वह ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी मिंट्रा में माल डिलेवरी का काम करता है। उसके छोटे भाई भी साथ रहते हैं। उनमें से एक दूध डेयरी में काम करता है और दूसरा लो फ्लोर बस में कंडक्टर है।

    पूछताछ में आरोपी ने बताया उसकी तमन्नाा थी, कि वह आईएसबीटी के सामने बड़ा नाश्ता घर खोले। इससे उसकी रोजाना आमदनी बढ़ जाएगी। इसके लिए रकम जुटाने के लिए ही वह एटीएम तोड़कर रुपए हासिल करना चाहता था, लेकिन रंगे हाथों पकड़ा गया। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें