Naidunia
    Thursday, September 21, 2017
    PreviousNext

    वाह! जीजा को जेल से छुड़ाने के चक्‍कर में खुद हो गए जेल में बंद

    Published: Mon, 10 Jul 2017 08:41 PM (IST) | Updated: Tue, 11 Jul 2017 11:38 AM (IST)
    By: Editorial Team
    jija chori 2017711 85048 10 07 2017

    भोपाल। चोरी के मामले में जेल में बंद जीजा को जमानत पर छुड़ाने के लिए दो भाइयों ने चार थाना पुलिस को परेशान कर दिया। बीते कुछ समय में आरोपियों ने दर्जन भर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी घर से सिलेंडर तक उठा ले जाते थे। पुलिस ने आरोपियों को संदेह के आधार पर चेकिंग के दौरान धर दबोचा। पकड़े गए चार आरोपियों से पुलिस ने 10 गैस सिलेंडर पर जब्त किए हैं।

    अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार रविवार को मुखबिर से सूचना पर 80 रोड से बाइक सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। आरोपी 4 महीने पहले ही जेल से छूटकर आए थे। उनकी पहचान शंकर गार्डन सुदंर नगर, अशोका गार्डन निवासी सुनील यादव (24) और उसके छोटे भाई अनिल यादव (21) के रूप में हुई।

    उनके पास से पुलिस ने पिपलानी इलाके से चोरी की बाइक जब्त की। पूछताछ में उन्होंने छोटे बहनोई मनीष और रामराज लोधी के साथ मिलकर 4 महीने में अशोका गार्डन, गोविंदपुरा, पिपलानी और टीटी नगर थाने इलाके में चोरी की 9 वारदातें करना कबूल की।

    सुनील और अनिल 4 महीने पहले ही चोरी के मामलों में जेल से छूटकर बाहर आए थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर देर रात आचार्य नरेंद्र देव नगर निवासी मनीष सिंह यादव (30) और रायसेन निवासी रामराज लोधी (25) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से एलईडी, कैमरा, वीडियो प्लेयर, एलसीडी, मोबाइल, दस गैस सिलेंडर और सोने-चांदी के जेवर समेत करीब दो लाख का माल जब्त किया।

    जीजा की जमानत का कर रहे थे इंतजाम

    आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका जीजा राजा अयप्पा मंदिर में चोरी के मामले में जेल में बंद है। उन्हें छुड़ाने के लिए उन्होंने अपने छोटे जीजा और एक अन्य साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। राजा को जेल से छुड़ाने के बाद वे एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इससे पहले आरोपियों से गोविंदपुरा के अयप्पा मंदिर की चोरी समेत 17 वारदातों का माल बरामद किया गया था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें