Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    बैड टच की जानकार बच्ची ने ऐसे बदमाशों से बचाया खुद को

    Published: Mon, 11 Sep 2017 04:00 AM (IST) | Updated: Mon, 11 Sep 2017 09:10 PM (IST)
    By: Editorial Team
    molesting girl bhp 2017911 14385 11 09 2017

    भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। अरेरा कॉलोनी में रिटायर्ड पुलिस अफसर की पोती के साथ छेड़खानी के मामले में रविवार सुबह हबीबगंज पुलिस ने खुलासा कर दिया। दोनों आरोपी कालबेलिया समुदाय के हैं, जो लूटपाट, छेड़खानी, ज्यादती से लेकर कुछ भी कर सकते थे। आरोपियों ने छात्रा को मनोकामना पूरी करने का झांसा देकर फुसला लिया था। छात्रा की मां ने बताया कि आरोपी कुछ हरकत करता, उससे पहले ही उनकी बेटी उसके बैड टच को पहचान गई और उसने तत्काल मुझे फोन कर दिया, नहीं तो अनहोनी हो सकती थी।

    सीएसपी हबीबगंज भूपेंद्र सिंह ने बताया कि रिटायर्ड पुलिस अफसर के घर में उनकी पोती के साथ छेड़खानी करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान धार जिले के सादलपुर निवासी शौकीन नाथ (20) पिता धन्नानाथ और धार जिले के सादलपुर निवासी बृजेशनाथ (20) पिता अमरनाथ सिंह के रूप में हुई है। दोनों आरोपी कालवेलिया समुदाय के हैं।

    इनका गांव में 700 से 800 लोगों का गिरोह है, जो पूरे देश में फैला है। आरोपियों ने रिटायर्ड पुलिस अफसर के घर की रेकी कर 11 वर्षीय अकेली बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर उसके कपड़े उतरवाने की कोशिश की। आरोपियों ने पूजा का झांसा देकर बच्ची को अपने चंगुल में फंसा लिया था। लेकिन उसके शरीर को बुरी नीयत से छूते ही बच्ची उसकी हरकत को समझ गई। इसके बाद उसने बाजार गई अपनी मां को फोन लगाकर सूचना दी।

    मां तुरंत घर पहुंची तो आरोपी उनसे टकराया था, लेकिन उसने मंगलवारा से चंदा मांगने की बात कहकर उन्हें भ्रमित किया। जब बेटी ने पूरी घटना बताई तो उन्होंने डायल-100 पुलिस को सूचना दी। पुलिस कर्मियों ने 15 मिनट में कार समेत दोनों आरोपियों को धरदबोचा।

    बच्ची को गुड और बैड टच के बारे में बता कर रखा था

    मैंने अपनी बच्ची को गुड और बैड टच के बारे में जानकारी दे रखी है। वह किसी भी व्यक्ति के स्पर्श को समझ जाती है। समय- समय पर इसके बारे में बताती रहती हूं। मेरी यह जागरूकता बेटी के काम आ गई। आरोपी बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। वह उसके इस टच को पहचान गई थी, उसने तत्काल मुझे फोन किया और मैं घर पहुंची। मैंने तत्काल डायल-100 को सूचना दी। पुलिस ने 15 मिनट में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मेरी बेटी के साहस और सूझबूझ से अनहोनी टल गई । मैं सभी अभिभावकों से अपील करती हूं कि जागरूक रहें और बच्चों को समाज में हो रहे बदलाव के बारे में बताते रहें। - जैसा 11 वर्षीय मासूम की मां ने नवदुनिया को बताया

    आरोपियों ने चूनाभट्टी में भी की थी वारदात

    दोनों आरोपी सात महीने पहले चूनाभट्टी के पारिका सोसायटी में आईएएस ओपी श्रीवास्तव के बगल में रहने वाले कपड़ा कारोबारी के घर में घुस गए थे। जहां पर सास-बहू को भी धमका कर रकम मांगी थी। इसके बाद उन्होंने कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव के घर में घुसने की कोशिश की तो सोसायटी के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी थी। इस कारण दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए थे। उस समय भी आरोपी कार से ही वारदात करने आए थे और ताजा मामले में भी वह कार लेकर ही आए थे। दोनों वारदातों में किन्नर का रूप रखकर वारदात करने की कोशिश की गई है।

    भीख मंगाने के बहाने बहुरूपिए का भेष रखकर करते हैं वारदात

    सीएसपी हबीबगंज के अनुसार दोनों आरोपी बेहद शातिर और कालवेलिया समुदाय के हैं। यह भीख मंगाने और बहुरूपिए का रूप रखकर वारदात करने जाते हैं। इस बार भी युवक सलवार सूट पहनकर महिला के रूप में भीख मांगने के बहाने घर में घुसे थे। वह लूट करने के लिए हत्या तक कर देते हैं। वह महिलाओं से ज्यादती भी करते हैं। ये काफी कुख्यात आरोपी हैं। आरोपियों से पूछताछ जारी है कि उन्होंने घर चुनने के लिए रेकी कब और कैसे की थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें