Naidunia
    Saturday, June 24, 2017
    PreviousNext

    'मेरी मौत के लिए टीना और सिर्फ टीना ही जिम्मेदार है'

    Published: Wed, 17 May 2017 04:00 AM (IST) | Updated: Wed, 17 May 2017 06:05 PM (IST)
    By: Editorial Team
    indian young men suicide 2017517 123355 17 05 2017

    भोपाल। 'मैं गौरव साहू तुमसे शादी नहीं करना चाहता हूं। टीना तुम्हारे धमकाने के कारण मैंने शादी के लिए हां कह दी, लेकिन मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता हूं। तुम्हारी मम्मी घर आई थी। कह रही थी कि टीना से दूर रहो।

    टीना को भी तुम से दूर रहने के लिए कह चुकी हूं। तुम अपना मोबाइल नंबर बदल दो। मैंने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया है। तुम कहती हो कि तुम मर जाओगी, लो मैं ही मर जाता हूं। मेरी मौत के लिए टीना और सिर्फ टीना ही जिम्मेदार है।'

    सुसाइड नोट पर यह चंद लाइन लिखकर जहांगीराबाद इलाके में होटल संचालक के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विवेचना अधिकारी एसआई रतन सिंह के अनुसार मकान नंबर-57 बरखेड़ी फाटक निवासी संतोष साहू की बरखेड़ी पर ही होटल है। होटल के ऊपर उनका दो मंजिला मकान है।

    होटल में उनके साथ ही 28 वर्षीय बेटा गौरव साहू भी हाथ बंटाता था। रविवार शाम करीब 4 बजे से 5 बजे के बीच वह मकान के अंदर सीढ़ियों के बीच फांसी के फंदे पर मिला। उसने कॉलेज बैग से लटकर फांसी लगाई थी। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से एक कागज का टुकड़ा मिला है। इसमें उसने सुसाइड नोट में टीना नाम की युवती को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

    दो दिन पहले खाई थी नींद की गोलियां

    गौरव ने दो दिन पहले नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। समय रहते परिजन उसे अस्पताल ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज कर बचा लिया था। सोमवार को गौरव की अस्पताल से छुट्टी हो गई थी। परिजनों ने उसे तनाव मुक्त रहने के लिए कहा था, लेकिन वह कुछ दिनों से किसी बात भी नहीं करता था।

    टीना का पता लगा रही पुलिस

    एसआई सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान नहीं हो पाए हैं। एक कागज के टुकड़े में गौरव ने आत्महत्या के लिए टीना को जिम्मेदार बताया है। परिजनों के बयान लेने के बाद टीना का पता लगाया जाएगा। फिलहाल टीना कौन है? इसका पता नहीं चल पाया है।

    जोगी के कारण की खुदकुशीः परिजन

    इधर, परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि जोगी नाम के युवक के कारण उनके बेटे गौरव ने आत्महत्या की है। उसका जोगी से झगड़ा हुआ था। उसके बाद से जोगी उसे परेशान कर रहा था। इसलिए गौरव ने आत्महत्या कर ली। हालांकि सुसाइड नोट में कहीं भी जोगी का जिक्र तक नहीं है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी