Naidunia
    Saturday, June 24, 2017

    ताप्ती पुल पर दो ट्रैक्टर भिड़े, हाईवे पर जाम

    Sat, 24 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर स्थित ताप्ती नदी के बड़े पुल पर शुक्रवार दोपहर दो ट्रैक्टरों में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ लेकिन हाईवे पर कुछ समय के लिए जाम लग गया। यातायात पुलिस ने ट्रैफिक वनवे कर यातायात को सुचारु किया।

    राशन दुकानों पर 1 जुलाई से बंटेगा प्याज

    Sat, 24 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि रेणुका स्थित कृषि उपज मंडी में दूसरे जिलों से साढ़े छह हजार क्विंटल प्याज भंडारण के लिए आ चुका है। प्याज को शेड के नीचे बोरियों में रखा जा रहा है। एक ओर भंडारित प्याज के बारिश से खराब होने की आशंका गहरा रही है, वहीं दूसरी ओर इस प्याज को 1 जुलाई से राशन दुकानों पर वितरित करने की प्रशासन की मंशा है।

    भाजयुमो के पदाधिकारियों का सांसद कार्यालय में सम्मान

    Sat, 24 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदों पर विभिन्न नियुक्तियों के बाद पदाधिकारियों का शुक्रवार को सांसद कार्यालय में सम्मान हुआ। भाजयुमो जिलाध्यक्ष पद के लिए योगेश्वर पाटील, प्रदेश कार्यकारिणी में सदस्य हर्षवर्धनसिंह चौहान, गगन कुलकर्णी, गजेंद्र पाटील व राहुल जोशी का मनोनयन किया गया।

    नेपा ऑडिटोरियम में बीएलओ की बैठक आज

    Sat, 24 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    नेपानगर। नेपा ऑडिटोरियम में बीएलओ की बैठक शनिवार को आयोजित की जाएगी। तहसीलदार एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी मुकेश काशिव ने बताया कि 18 से 21 वर्ष की आयु के सभी मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़े जाने हैं। इसके लिए 1 से 31 जुलाई तक अभियान चलाया जाएगा।

    रक्तदान और पौधारोपण कर मनाया बलिदान दिवस

    Sat, 24 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की शुक्रवार को पुण्यतिथि बलिदास दिवस के रूम में मनाई गई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी अस्पताल परिसर में पौधारोपण किया। सभी ने पर्यावरण संरक्षण व जनसेवा का संकल्प लिया।

    पाक जिंदाबाद के नारे लगाने वालों पर भावना आहत करने की धारा

    Thu, 22 Jun 2017 09:16 PM (IST)

    ग्राम मोहद के 15 युवकों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने वाली पुलिस ने यू टर्न ले लिया है।

    बुरहानपुर में एक घंटा तेज बारिश, सड़क पर भरा पानी

    Fri, 23 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। गुरुवार दोपहर मौसम ने करवट बदली। शाम 4.30 बजे करीब एक घंटे तक हुई तेज बारिश से शहर तरबतर हो गया। सड़क पर पानी बह निकला। कॉलोनियों में कीचड़ पसर गया। दोपहर 2 बजे धूलभरी आंधी चली। करीब 2.30 बजे 10 मिनट तक तेज बारिश हुई। हवा के साथ हुई इस बारिश का पानी लोगों के घरों व दुकानों में घुसा।

    श्रमिक विरोधी नीतियों का विरोध, आज सौंपेंगे ज्ञापन

    Fri, 23 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। भारत सरकार की श्रमिक विरोधी नीतियों के खिलाफ अपनी विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय मजदूर संघ 23 जून को कलेक्टर दीपक सिंह को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देगा। संघ के विभाग प्रमुख आरपी श्रीवास्तव ने बताया संघ के राष्ट्रीय आव्हान पर 23 जून को पुराना विकासखंड कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

    150 श्रद्घालुओं का जत्था अमरनाथ जाएगा

    Fri, 23 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। अमरनाथ सेवा समिति के तत्वावधान में 150 श्रद्घालुओं का जत्था 5 जुलाई को अमरनाथ यात्रा पर जाएगा। समिति के जयंत मुंशी ने बताया कि श्रद्घालुओं को यात्रा पर जाने के लिए जरुरी निर्देश व सलाह दी जा रही है।

    12 ग्राम पंचायतों में करेंगे पौधारोपण

    Fri, 23 Jun 2017 03:58 AM (IST)

    बुरहानपुर। नर्मदा कछार के 24 जिलों में 6 करोड़ पौधों का रोपण किया जाएगा। इसके लिए जिले में नर्मदा के बेसिन में आने वाली 12 ग्राम पंचायतों में वृहद स्तर पर पौधारोपण किया जाएगा। कलेक्टर दीपकसिंह ने बताया कि जनसहभागिता के माध्यम से होने वाले इस पुनीत कार्य में जुड़ने के लिए कोई भी व्यक्ति पंजीयन कर कार्यक्रम में सहभागी बन सकता है।

    अटपटी-चटपटी