Naidunia
    Thursday, December 8, 2016

    बालिका का गला दबाने का प्रयास, चांदी के कढ़े ले भागी महिला

    Wed, 07 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    शाहपुर। निज प्रतिनिधि ग्राम नाचनखेड़ा में मंगलवार दोपहर पांच साल की बालिका के हाथ से चांदी के कढ़े छीनने के लिए गांव की ही एक महिला उसे बहला -फुसलाकर खेत में ले गई। यहां उसने बालिका का गला दबाने का प्रयास किया। छटपटाने पर बालिका उसके हाथ से छूट गई। इसी बीच महिला फरार हो गई।

    कार-बाइक भिड़ंत में चार घायल

    Wed, 07 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    बुरहानपुर। नेपानगर फाटे के पास कार का टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। दुर्घना में चार लोग घायल हो गए। हादसा मंगलवार सुबह करीब 11 बजे का है।

    शहर की स्वच्छता परखने आएंगे केंद्र के अधिकारी

    Wed, 07 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    बुरहानुपर। ब्यूरो स्वच्छता सर्वेक्षण के तहत केंद्र सरकार के अधिकारी 1 से 30 जनवरी तक कभी भी गुपचुप तरीके से शहर में आकर स्वच्छता सर्वेक्षण करेंगे। इसकी जानकारी किसी को भी नहीं दी जाएगी। इसके बाद प्रदेशस्तर पर चयनित नगर निगमों के नाम सार्वजनिक होंगे। स्वच्छता सर्वेक्षण के तहत प्रदेशभर की चुनिंदा नगर निगमों का चयन किया गया है।

    रेत खनन के दौरान निकला नर कंकाल, नदी में फेंका

    Tue, 06 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    बुरहानपुर। ब्यूरो ग्राम बादखेड़ा में अवैध रेत खनन के दौरान गांव के शमशान घाट के पास से एक नरकंकाल बरामद हुआ। पोकलेन मशीन से खुदाई कर रहे कर्मचारी ने कंकाल को समीप ही ताप्ती नदी में फेंक दिया। जिस स्थान से कंकाल निकला वहां गांव के लोगों ने करीब आठ माह पहले ही शव दफनाया था।

    बुरहानपुर, खकनार व नेपानगर को कृषि में बनाएंगे नंबर वन

    Tue, 06 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    बुरहानपुर। ब्यूरो नेपानगर विधानसभा उपचुनाव में जनता ने 42 हजार वोटों से जो भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाई और जो भरोसा जताया है उस पर हम खरा उतरेंगे। जनता के सपनों को पूरा करेंगे और यहां के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। कृषि और बुनियादी विकास के क्षेत्र में बुरहानपुर, नेपानगर और खकनार क्षेत्र को नंबर वन बनाया जाएगा।

    गैस सिलेंडर लीक होने से झोपड़ी में लगी आग

    Tue, 06 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    शाहपुर। निज प्रतिनिधि ग्राम बंभाड़ा के पास चांदगढ़ में एक झोपड़ी में घरेलू गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई। कुछ देर में ही ब्लास्ट होने से झोपड़ी जलकर नष्ट हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मायाराम पिता हरीसिंह के घर में सोमवार सुबह 11.30 बजे भोजन बन रहा था। इसी दौरान कनेक्शन कनेक्शन लीक हो गया।

    खकनार की सभा में बोले सीएम- क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

    Mon, 05 Dec 2016 02:15 PM (IST)

    नेपानगर उपचुनाव में भाजपा की मंजू दादू की भारी मतों से जीत के बाद खकनार में भाजपा द्वारा आभार रैली का आयोजन किया गया।

    आज खकनार आएंगे मुख्यमंत्री, जनता का मानेंगे आभार

    Mon, 05 Dec 2016 12:02 AM (IST)

    -दो महीने में बुरहानपुर जिले में तीसरा दौरा, बुरहानपुर। ब्यूरो मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 5 दिसंबर को खकनार आएंगे। दो महीने के भीतर जिले में उनका यह तीसरा दौरा है। विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम दो बार बुरहानपुर आए थे। अब नेपानगर विधानसभा चुनाव जीतने के बाद यहां जनता का आभार जताने आ रहे हैं। इसे लेकर देर रात तक तैयारियां पूरी क

    घर में सामान कम नजर आया तो पिता की कर दी हत्या

    Sun, 04 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    बुरहानपुर। शाहपुर थाने के ग्राम सीतापुर में शनिवार को पिता- पुत्र के बीच घर के सामान को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम गौतम पिता सीताराम (65) बताया है। पुलिस के अनुसार राहुल सूरत में काम करता है।

    सिलेंडर बुक कराने पर मिल रहा पीएम का संदेश

    Sun, 04 Dec 2016 04:00 AM (IST)

    बुरहानपुर। ब्यूरो नोटबंदी के बाद केंद्र सरकार द्वारा आमजन से अपने दैनिक खरीदी -बिक्री के काम कैशलेस ट्रांजेक्शन के माध्यम से करने की अपील की जा रही है। इसी के तहत अब मोबाइल फोन से रसोई गैस के सिलेंडर की बुक कराने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश आ रहा है। जिसमें बताया गया कि हर क्षेत्र में कैशलेस ट्रांजेक्शन संभव है।