Naidunia
    Wednesday, October 18, 2017
    PreviousNext

    तेज रफ्तार लो बस बाइक पर चढ़ी, बाप-बेटे गंभीर

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:01 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:01 AM (IST)
    By: Editorial Team

    अगले हिस्से में बाइक फंसने से रुकी बस, नहीं तो दोनों की चली जाती जान

    बाणगंगा चौराहे पर दोपहर की घटना, ड्राइवर बस छोड़कर फरार

    भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    बाणगंगा चौराहा पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस एक बाइक पर चढ़ गई। बाइक सवार बाप-बेटे करीब 10 फीट दूर फिंका गए। हादसा इतना वीभत्स था कि बाइक बस के अगले हिस्से में फंस गई जिससे बस रुक गई। यदि बस नहीं रुकती तो दोनों की मौत हो सकती थी। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पिता की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने चालक पर एफआईआर दर्ज कर बस जब्त कर ली है।

    जहांगीराबाद पुलिस के अनुसार वल्लभ भवन निवासी मोनू सिंह (18) 10वीं का छात्र है। वह दोपहर में पिता शिवकुमार सिंह को बाइक से लेकर होटल पलास की ओर से बाणगंगा चौराहा आ रहा था। इसी दौरान पॉलीटेक्निक की तरफ से आ रही लो-फ्लोर बस क्रमांक- एमपी-04 पीए 2243 ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि मोनू और शिवकुमार काफी दूर जा गिरे। जबकि बाइक बस के आगे के हिस्से में फंस गई। जिससे बस वहीं रुक गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बाप-बेटे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मोनू की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर बस जब्त कर ली है।

    इधर, ट्राले में भिड़ी बाइक, इंजीनियरिंग छात्र की मौत, दो घायल

    रविवार तड़के आरकेडीएफ कॉलेज के पास एक बाइक आगे चल रहे ट्राले में जा घुसी। घटना में एक इंजीनियरिंग छात्र की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हो गए। घायलों का इलाज चल रहा है।

    मिसरोद पुलिस के अनुसार मूलतः मिजोरम निवासी रोबियो ग्रीन बुड में रहता है। वह रात में अपने दोस्त वनलाल जारा और अंजिता के साथ शनिवार-रविवार की रात आसिमा मॉल चाय पीने आया था। रात करीब तीन बजे तीनों बाइक से रूम पर लौट रहे थे। बाइक वनलाल चला रहा था। आरकेडीएफ कॉलेज के पास आगे जा रहे ट्राले में तीनों घुस गए। हादसे के बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान वनलाल की मौत हो गई। अंजिता और रोबियो को कई जगह फ्रेक्चर आए हैं। वनलाल आरकेडीएफ कॉलेज में इंजीनियरिंग फाइनल इयर का छात्र था।

    ऐसे हुआ हादसा

    रोबियो ने बताया वह चाय पीकर रूम पर जा रहे थे। कॉलेज के पास चालक ने बिना इंडीकेटर दिए ट्राला अचानक क्लीनर की तरफ टर्न कर दिया, जिससे वह ट्राला में घुस गए। पुलिस ने ट्राला क्रमांक सीजी-04 जेसी 3122 के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।

    और जानें :  # bus accident
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें