Naidunia
    Tuesday, September 26, 2017
    PreviousNext

    परिजन शादी को राजी नहीं हुए तो प्रेमी युगल ने दे दी जान

    Published: Fri, 19 May 2017 09:59 PM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 10:02 PM (IST)
    By: Editorial Team
    lover 19 05 2017

    छतरपुर/बमीठा। साथ जीने की तमन्ना पूरी न होने पर हताश प्रेमी युगल ने एक खेत में जाकर जहर खा लिया। प्रेमी की मौके पर मौत हो गई और प्रेमिका ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सतना की है। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

    जानकारी के अनुसार ग्राम सतना निवासी मोहनलाल कुशवाहा के 18 वर्षीय पुत्र ब्रजलाल कुशवाहा का गांव के ही कृष्णा अहिरवार की 18 वर्षीय बेटी सीमा अहिरवार से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों छिप छिपकर मिलते थे । दोनों तय किया था कि एक साथ रहने के लिए वे शादी करेंगे।

    उनके इस फैसले से परिवार वाले सहमत नहीं थे। इससे आहत होकर ब्रजलाल और सीमा गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे अपने-अपने घरों से निकले और गांव से दो किमी दूर कुटिया मार्ग पर एक खेत में पहुंचकर मिले। वहां उन्होंने एक साथ जहर खा लिया।

    जहर का असर होते ही मौके पर ही ब्रजलाल की तड़प तड़पकर मौत हो गई और सीमा गंभीर हालत में तड़पने लगी। कुछ लोगों ने जब यह नजारा देखा तो दोनों के परिवार वालों और पुलिस को घटना की सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस और परिवार के लोग घटना स्थल पर जा पहुंचे।

    तब सीमा की सांसें चल रही थीं। गंभीर हालत में तत्काल उसे जिला चिकित्सालय छतरपुर लाया गया यहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराके मर्ग कायम किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें