Naidunia
    Sunday, September 24, 2017

    ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, हाइवे पर आधे घंटे तक बाधित रहा यातायात

    Sat, 09 Aug 2014 10:42 PM (IST)

    छतरपुर। शहर के अंदर बढ़ती आबादी और वाहनों की अत्यधिक संख्या होने के कारण जान जोखिम में बनी हुई है। शहर के अंदर आए दिन हो रहे हादसों की कड़ी में एक और दुर्घटना जुड़ गई जब मोटर साइकिल से गिरकर ट्रक की चपेट में आए एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

    स्वतंत्रता दिवस पर स्कूलों में होगा विशेष भोज

    Fri, 08 Aug 2014 11:14 PM (IST)

    छतरपुर। स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के अवसर पर सभी शासकीय एवं शासन से अनुदान प्राप्त प्राथमिक, माध्यमिक शालाओं, राष्टीय बाल श्रम परियोजना अंतर्गत संचालित शालाओं एवं राज्य शिक्षा केन्द्र से अनुदान प्राप्त मदरसों के विद्यार्थियों को मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम के अंतर्गत विशेष भोजन कराया जाएगा।

    आरोपी पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला

    Fri, 08 Aug 2014 08:46 AM (IST)

    शाहनगर। दिसम्बर 2012 में लूट की घटना घटी थी। स्थायी वारंटी जिगर बहेलिया के अलावा अन्य आरोपी लम्बे समय से फरार चल रहे थे उनको पकड़ने गई शाहनगर पुलिस टीम के ऊपर लाठी, डण्डा, पत्थर से सामूहिक हमला कर दिया।

    नाना की निर्दयता... दुधमुंही मासूम को जमीन पर पटककर मारा

    Fri, 08 Aug 2014 08:46 AM (IST)

    जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिलहरी में एक सनकी नाना ने अपनी 10 माह की नातिन को जमीन पर पटककर मार डाला। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी नाना को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    स्कूल में छात्र 1200, शिक्षक मात्र 6

    Wed, 06 Aug 2014 10:47 PM (IST)

    छतरपुर। सरकारी स्कूलों में व्याप्त अव्यवस्थाओं का आलम बजाए घटने के लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां स्कूलों में बच्चों को लाने के लिए तमाम कार्यक्रमों का संचालन किया जाता है और जब बच्चे स्कूल आने लगते हैं तो उन्हें पढ़ाई करने के लिए बैठक व्यवस्था भी सही तरीके की नसीब नहीं हो पाती।

    निःशक्तों को मिलीं तीन पहिया साइकिलें

    Wed, 06 Aug 2014 07:25 AM (IST)

    छतरपुर। जिला कलेक्टर मसूद अख्तर ने कलेक्टोरेट परिसर में जिले के विभिन्न इलाकों से आए पांच निःशक्तजनों को ट्राईसाइकिल का वितरण किया।

    बीड़ी मजदूरों के हक में तैयार हुआ प्रस्ताव

    Tue, 05 Aug 2014 08:27 AM (IST)

    छतरपुर। शहर के सटई रोड स्थित सिद्घ विनायक मैरिज गार्डन में बीड़ी मजदूर महासंघ की बैठक भारतीय मजदूर संघ के विभाग प्रमुख धर्मपाल चौरसिया के मार्गदर्शन में संपन्न हुई। इस बैठक में बीड़ी मजदूरों के हक में प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेजे जाने का निर्णय लिया गया और तय किया गया कि मांगे पूर्ण न होने पर सभी मजदूर धरना प्रदर्शन के लिए तैयार रहें।

    परियोजना अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

    Mon, 04 Aug 2014 05:10 AM (IST)

    छतरपुर। जिला कलेक्टर डॉ. मसूद अख्तर ने एकीकृत बाल विकास परियोजना राजनगर-2 के प्रशासनिक अधिकारी आरपी निगम को कार्य में लापरवाही बरतने के चलते कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

    12 घरेलू सिलेंडर व 7 गैस भट्टी जब्त

    Mon, 04 Aug 2014 05:10 AM (IST)

    छतरपुर। लंबे अंतराल के बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर खाद्य विभाग ने प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त टीम के साथ शहर के विभिन्न होटलों और रेस्टोरेंटों पर छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई से होटल और रेस्टोरेंट संचालकों में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। टीम ने 12 घरेलू सिलेंडरों और सात गैस भट्टियों को जब्त किया है।

    एक रात में तीन चोरियां

    Sat, 02 Aug 2014 11:39 PM (IST)

    बिजावर। पंचायत में पुलिस चौकी स्थापित है जहां पुलिस कर्मी भी तैनात रहते हैं उसके बावजूद गांव में अज्ञात चोरों के हौंसले लगातार बुलंद हो रहे हैं। उन्होंने बुलंद होते हौंसले का प्रमाण अपनी ही पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही के घर लाखों रूपए की चोरी की घटना को अंजाम देकर दिया है।

    अटपटी-चटपटी