Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    तिलकोत्सव में चली गोली, चार घायल

    Published: Fri, 08 Dec 2017 09:12 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 09:12 AM (IST)
    By: Editorial Team
    07 decch 24 08 12 2017

    फायरिंग होते ही मची भगदड़

    बमीठा। थाना क्षेत्र के ग्राम देवगांव में एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में अचानक गोली चलने की घटना के बाद भगदड़ मच गई। इस घटना में चार लोग छर्रे लगने से घायल हुए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय से ग्वालियर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

    ग्राम देवगांव में दुलीचंद्र शर्मा के बेटे नीरज शर्मा के विवाह पूर्व तिलकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें उनके रिश्तेदार, परिचित और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। कार्यक्रम के बीच में ही अमरजीत शर्मा वहां पहुंचा और उसने देशी कट्टा निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होते ही अचानक कट्टे की नाल फट गई और छर्रे लगने से चार लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद पूरे कार्यक्रम में रंग में भंग पड़ गया और मौके पर भगदड़ जैसे हालात बन गए। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना में घायल रूपेन्द्र शर्मा 16 वर्ष, गब्बू उर्फ सुमित शर्मा 15 वर्ष, वीरेन्द्र शर्मा 25 वर्ष और कैलाश शर्मा 22 वर्ष सभी निवासी देवगांव को तत्काल जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। चारों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद सुमित और रूपेन्द्र की हालत गंभीर होने पर उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया है। इस घटना के बाद काफी देर तक अफरा तफरी के हालात रहे। बाद में तिलकोत्सव कार्यक्रम कर रस्म अदायगी की गई। पुलिस का कहना है कि गोली चलाने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

    खबर बाक्स में

    घटना को लेकर असमंजस की स्थिति

    देवगांव में दुलीचंद्र शर्मा के बेटे के तिलकोत्सव कार्यक्रम में की गई फायरिंग और उसमें घायल चार लोगों के मामले में कई तरह की चर्चाएं सामने आ रही हैं जिससे घटना को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि फायरिंग करने वाला अमरजीत शर्मा और तिलकोत्सव कार्यक्रम के आयोजक दुलीचंद्र शर्मा आपस में चाचा भतीजे हैं। अमरजीत ने हर्ष फायर करके खुशी जताई तभी यह घटना हो गई, जबकि यह चर्चा भी है कि दुलीचंद्र शर्मा ने अमरजीत के परिवार को इस कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया था जिससे अमरजीत खिन्न था। इसी गुस्से में उसने रात करीब 12 बजे कार्यक्रम में आकर गोली चला दी। इसी बीच कट्टे की नाल फट जाने से यह हादसा हो गया। पुलिस का कहना है कि पूंछतांछ के बाद ही सही वस्तु स्थिति का पता लग सकेगा।

    नोट समाचार के साथ फोटो 24 लगाएं। केप्सन है

    बमीठा। अस्पताल में भर्ती घायल।

    और जानें :  # chhaterpur news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें