Naidunia
    Friday, April 28, 2017

    नाबालिग का अश्लील फोटो बनाकर वाट्सएप पर वायरल करने वाले ने खाया जहर

    Thu, 27 Apr 2017 04:09 AM (IST)

    नाबालिग का अश्लील फोटो वाट्सएप पर वायरल करने वाले ने खाया जहर केस दर्ज होने के बाद युवक ने की जान देने की कोशिश, नागपुर रैफर छिंदवाड़ा (ब्यूरो)। लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग लड़की का अश्लील फोटो बनाकर वाट्सएप ग्रुप पर वायरल करने वाले व्यक्ति ने अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद जहर खा लिया। उसे नागपु

    चक्काजाम कर रहे कॉलेज छात्र-छात्राओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

    Thu, 27 Apr 2017 04:09 AM (IST)

    यूनिवर्सिटी, कॉलेज प्रशासन के रवैए के खिलाफ प्रदर्शन, कॉलेज बंद कराए कुलपति का पुतला दहन चक्काजाम कर रहे कॉलेज छात्र-छात्राओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज फोटो नंबर 1, 2 और 3 प्रदर्शन के दौरान छात्र छात्राओं से हुई झूमाझटकी फोटो नंबर 4 छात्राओं ने किया चक्काजाम फोटो नंबर 5 एनएसयूआई ने जलाया कुलपति एवं कॉलेज प्रशासन का

    शिवसेना ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    रामाकोना (निप्र)। जिला प्रमुख नरेंद्र पटेल के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने वार्ड नं 17 स्थित दुर्गा माता मंदिर में शोकसभा आयोजित कर नक्सली हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। मां भवानी से प्राथना कर इन सभी वीर शहीदों को ईश्वर मोक्ष की प्राप्ति दे। जवान अमर रहे के नारे लगाकर कार्यक्रम का समापन किया।

    ग्राम रक्षा समिति सदस्यों को बताए आग रोकने के उपाए

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    नगर निरीक्षक अनिल सिंघई ने दिए मार्गदर्शन अमरवाड़ा (निप्र)। थाना प्रांगण में ग्राम रक्षा समितियों का सम्मेलन मंगलवार को हुआ। मध्यप्रदेश राज्य में ग्राम रक्षा समिति दिवस के अवसर पर अमरवाड़ा थाना प्रांगण में थाना क्षेत्र की ग्राम रक्षा समितियों के प्रतिनिधियों का सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें राज्य ग्राम रक्षा समितियों द्वारा पुलिस विभाग का जो सहयोग दिया जा रहा है।

    कन्या शिक्षा परिसर में प्रवेश प्रारंभ

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    तामिया (निप्र)। आयुक्त आदीवासी विकास मध्यप्रदेश भोपाल के निर्देश अनुसार शासकीय कन्या शिक्षा परिसर में प्रवेश प्रारंभ हो गया है। शासकीय कन्या शिक्षा परिसर तामिया में कक्षा छठवीं से नवमीं में प्रवेश के लिए आवेदन लिए जाने की अंतिम तिथि 28 अप्रैल निर्धारित है। कन्या शिक्षा परिसर की अधीक्षिका श्रीमती दुर्गेश नंदनी सूर्यवंशी ने बताया कि कक्षा छठवीं का प्रवेश लाटरी सिस्टम

    ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ आज

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    तामिया (निप्र)। जिला खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा सेल्फ डिफेंस स्कूल ऑफ इंडियन कराते (गोसिन कराते फेडरेशन) के तत्वावधान में निःशुल्क कराते प्रशिक्षण शिविर का आयोजन विकास खंड कराते संघ तामिया द्वारा राज्य स्तरीय प्रशिक्षकों की उपस्थिति में बहुद्देशीय बैटमिंटन हाल तामिया में किया जाएगा।

    ग्राम पंचायत में ग़ड़बड़ घोटाले की तीन साल बाद सीईओ ने कराई एफआईआर

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    सीईओ की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल, अपूर्ण निर्माण कार्य हो दर्शा दिए पूरे तामिया (निप्र)। विकास के नाम पर सराकरी राशि के दुरुपयोग के मामले में तामिया जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तीन साल बाद पुलिस थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने के साथ फिर चर्चाओं में आ गए है।

    संतरांचल सौसर में मना ग्राम व नगर रक्षा समिति का स्थापना दिवस

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    रामाकोना (निप्र)। नगरीय क्षेत्र सहित ग्रामीण क्षेत्रों में शांति व्यवस्था सहित बढ़ते अपराधों की रोकथाम के उद्देश्य को लेकर गठित की गई ग्राम/नगर रक्षा समिति का स्थापना दिवस मंगलवार को स्थानीय सौंसर थाना परिसर में मनाया गया। जहां पर दूरस्थ ग्रामीण अंचल के ग्राम रक्षा समिति के सदस्य महिला व पुरुष बड़ी संख्या में भाग लेने पहुंचे।

    रास्ता रोककर मांगा शराब पीने के लिए पैसा

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    -पैसा न देने पर की मारपीट, मामला दर्ज छिंदवाड़ा (ब्यूरो)। कोतवाली थाना क्षेत्र के शक्ति चौक में रहने वाला एक युवक मंगलवार की शाम को अपने नाना के साथ जा रहा था कि तभी उसका रास्ता रोककर दो युवकों ने शराब पीने के लिए पैसा मांगा। पैसा न देने पर दोनों युवकों ने गाली गलौच करते हुए मारपीट की।

    जहरीलीदवा खाने से युवक की हालत गंभीर

    Thu, 27 Apr 2017 04:05 AM (IST)

    छिंदवाड़ा (ब्यूरो)। चांद थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी एक युवक को अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाने के बाद जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार जैतपुर निवासी अमरसिंह पिता मंगलू चौरे उम्र 40 साल के परिजनों ने बताया कि अमर सिंह ने अज्ञात कारणों के चलते मक्के में डालने वाली दवा का सेवन

    अटपटी-चटपटी