Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    इसलिए ट्रक ने मार दी डायल 100 को टक्कर, ड्राइवर हो गया फरार

    Published: Wed, 15 Nov 2017 04:05 AM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 12:21 PM (IST)
    By: Editorial Team
    dial 20171115 122137 15 11 2017

    छिंदवाड़ा। परासिया से ट्रक चोरी होने की सूचना जब वायरलेस सेट पर लगातार सूचना चलती रही तो देहात पुलिस ने परतला के पास नाकाबंदी शुरू कर दी। नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक तेज रफ्तार से आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक रोकने की बजाए उसकी रफ्तार बढ़ा दी और ट्रक की टक्कर डायल 100 वाहन को मार दी, जिस कारण डायल 100 में तैनात कर्मचारी बाल-बाल बच गए। इस मामले में पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ अपराध कायम किया और जांच शुरू कर दी।

    देहात थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि वायरलेस सेट पर पाइंट चल रहा था कि परासिया में किसी का ट्रक क्रमांक एमपी 50 एच 1829 चोरी हुआ है। इस सूचना के बाद तत्काल ही देहात पुलिस ने परतला के पास पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों की उपस्थिति में नाकाबंदी कर दी।

    जब पुलिस द्वारा रोककर एक-एक वाहनों की तलाशी ली जा रही थी कि तभी एक ट्रक परासिया की ओर से तेज रफ्तार से आते हुए दिखाई दिया। इस बीच पुलिस ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने सड़क किनारे खड़े डायल 100 को टक्कर मारा और ट्रक को लेकर फरार हो गया। इस बीच जब पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो आगे जाकर ट्रक चालक ने ट्रक छोड़ दिया और पुलिस का चकमा देकर भाग गया। इस मामले में पुलिस ने देहात थाने में तैनात आरक्षक अशोक पिता रोहनलाल गोनगे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फरार ट्रक चालक के खिलाफ धारा 307 का अपराध कायम किया और जांच शुरू कर दी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें