Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    लड़की को सांप ने काटा तो पता चला उस रात का सच

    Published: Thu, 26 Jan 2017 04:04 AM (IST) | Updated: Thu, 26 Jan 2017 12:26 PM (IST)
    By: Editorial Team
    girl in bus chindwara 2017126 12131 26 01 2017

    छिंदवाड़ा (ब्यूरो)। सांवरी पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में अपने पिता को ढूंढ रही युवती से रात में बस के ड्राइवर और कंडेक्टर ने दुष्कर्म किया था। युवती ने इसकी शिकायत नहीं की थी। इसके बाद उसे सांप ने डस लिया था, जिसे नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था।

    इस दौरान पुलिस को युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की जानकारी मिली। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती युवती के बयान लेकर केस दर्ज किया। मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। आरोपियों ने जिस बस में दुष्कर्म किया था, पुलिस ने वह बस भी जब्त कर ली है।

    सांवरी पुलिस चौकी प्रभारी आरएस शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले 23 साल की एक युवती अपनी मां और बहन के साथ अपने पिता को एक गांव में ढूंढ रही थी। लेकिन उसे पिता का पता नहीं चला। तीनों रात को उसी गांव में रुक गईं। देर रात यात्री बस क्रमांक एमपी 28 पी 0205 के ड्राइवर मोहखेड़ थाना क्षेत्र निवासी नत्थया माली (40) ने देवगढ़ निवासी बस के कंडेक्टर राजेन्द्र पिता सरवन साहू(26) साल को युवती को बुलाने के लिए भेजा।

    युवती ने बताया कि वह यह सोचकर कंडेक्टर राजेन्द्र के साथ बस तक चली गई कि उसके पिता बस में सवार होंगे। लेकिन जैसे ही बस के अंदर झांककर युवती ने देखा तो नारू ने उसे खींच लिया और उसके साथ दुष्कृत्य किया। दुष्कृत्य के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। युवती ने इसकी शिकायत नहीं की और अपने रिश्तेदार के घर चली गई। इस दौरान उसे खेत में काम करते समय सांप ने डस लिया था।

    सांप के डसने के बाद युवती को नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। तभी पुलिस को युवती के साथ हुए गैंगरेप की जानकारी मिली। पुलिस ने नागपुर पहुंचकर युवती के बयान लिए और केस दर्ज किया। इसके बाद मंगलवार की रात देवगढ़ एवं विजयगढ़ से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बस को भी जब्त कर लिया है। फरार आरोपी यह बस दूसरे ड्राइवर के माध्यम से चलवा रहे थे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें