Naidunia
    Thursday, September 21, 2017
    PreviousNext

    पठापुर में दो गुटों में पत्थरबाजी, तीन घायल

    Published: Sat, 14 Jan 2017 07:41 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 07:41 PM (IST)
    By: Editorial Team

    दोनों पक्षों पर मामला कायम

    छतरपुर। ओरछा रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत पठापुर में फायरिंग कर दहशत फैलाकर मारपीट की गई। इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोग घायल हुए है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला कायम किया है।

    ग्राम पंचायत पठापुर में पिछले लगभग दो सप्ताह से दो पक्षों के बीच तनातनी चली आ रही है। बीती रात हुए घटनाक्रम में सरपंच पुत्र व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि बीती रात सरपंच पुत्र अब्बू दुबे, गबड़ू यादव, पग्गल यादव, दशरथ यादव, संजू आदि शराब के नशे में गांव से गुजरे और पहले एक सेन परिवार के घर पर फायरिंग की। इसके बाद नन्नी बखरी मोहल्ला में पहुंचकर उत्पात मचाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। यहां फायरिंग और पत्थरबाजी में एक ही परिवार के सदस्य बृजेश दुबे, पुष्पेंद्र दुबे व प्रमोद दुबे घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    बाक्स में खबर

    फायरिंग नहीं पत्थरबाजी हुई : टीआई

    ग्राम पंचायत पठापुर में हुए विवाद को एक पिछले घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है। पूर्व में एक पिक्कू सोनी के साथ मारपीट आदि की घटना की गई थी जिसमें बृजेश, पुष्पेंद्र व प्रमोद दुबे गवाह है। माना जा रहा है कि इसी गवाही को रोकने के लिए बीती रात घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है। ओरछा रोड थाना प्रभारी आरडी द्विवेदी ने बताया कि पठापुर में फायरिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई है, दोनों तरफ से पत्थरबाजी में दोनों ही पक्षों के लोग घायल हुए हैं लिहाजा दोनों पक्षों पर मामला कायम किया गया है।

    और जानें :  # gwl news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें