Naidunia
    Monday, October 23, 2017
    PreviousNext

    ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, नीचे दबने से ड्राइवर की मौत

    Published: Fri, 19 May 2017 11:22 PM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 11:22 PM (IST)
    By: Editorial Team

    भितरवार। नईदुनिया प्रतिनिधि

    विकासखंड मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर बन्हेरी गांव के समीप एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके नीचे दबने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को हटवाया और उसके नीचे दबे युवक के शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद पीएम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

    जानकारी के अनुसार, करनगढ़ में रहने वाले गोपाल (45) पुत्र रामकिशन साहू ट्रॉली में ईंट भरकर भितरवार आ रहा था। अभी वह बन्हेरी गांव के समीप पहुंचा ही था कि तभी मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और सीधे ही खंती में जा गिरी। ट्रैक्टर के गिरने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत पुलिस और 108 एम्बुलेंस को फोन किया। लेकिन एंबुलेंस और पुलिस के पहुंचने से पहले ही ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबे गोपाल की मौत हो गई। करीब आधा घंटे बाद भितरवार से मंगाई गई जेसीबी मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को वहां से हटाया। इसके बाद शव को बाहर निकाला जा सका और पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

    30 मिनट तक लगा रहा जाम

    ट्रैक्टर के खंती में गिरने और लोगों की भीड़ लगने के बाद करीब 30 मिनट तक डबरा-भितरवार रोड पर जाम लगा रहा। घटना के करीब आधा घंटे बाद जेसीबी मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को सड़क किनारे रखवाया, तब जाकर जाम खुला।

    और जानें :  # accident daith
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें