Naidunia
    Friday, July 21, 2017

    हिंदू महासभा ने सौंपा ज्ञापन

    Thu, 20 Jul 2017 10:58 PM (IST)

    अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा द्वारा बीआरसी व एमएलबी स्कूल प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया कि एमएलबी कन्या स्कूल की छात्राओं की असमय छुट्टी होने व पिछले वर्ष कोर्स समय पर पूरा न होने से छात्राओं को क्लास टीचरों से कोचिंग लेनी पड़ी थी।

    जबेरा के बेलगाम यातायात को सुधारने टीआई ने किए चालान

    Thu, 20 Jul 2017 10:58 PM (IST)

    नगर कीबेलगाम यातायात व्यवस्था किसी से छिपी नहीं है। इसीके चलते आए दिन सड़क हादसे और सड़कों पर जाम के हालात बनते रहते हैं। नवागत टीआई अरूण श्रीवास्तव ने नगर के बीचों बीच से गुजर रहे वाहनों पर अंकुश लगाने का प्रयास शुरू किया है।

    ग्रीन हटा के तहत रोपे गए पौधे

    Thu, 20 Jul 2017 10:57 PM (IST)

    नगर को हरा-भरा करने और पर्यावरण संतुलन के उद्देश्य से मां चंडी जी मंदिर के सामने दमोह-पन्ना फोरलेन पर बुधवार को पौधरोपण किया गया। जिसमें पाम के पौधे लगाए गए। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता, समाजसेवी संस्थाएं और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी रही।

    खेत पर काम कर रहे दो युवकों की आकाशीय बिजली गिरने से मौत

    Thu, 20 Jul 2017 10:53 PM (IST)

    बारिश का मौसम शुरू हो गया और आकाशीय बिजली गिरने से आए दिन लोगों की असमय मौत हो रही है। बुधवार की शाम तारादेही निवासी दो लोगों की खेत में आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। मृतक जब पूरी रात घर नहीं लौटे तो परिजनों ने सोचा कि खेत पर रुक गए होंगे।

    जिपं अध्यक्ष के द्वारा अतिक्रमण को लेकर वार्डवासियों ने सौंपा ज्ञापन

    Thu, 20 Jul 2017 10:52 PM (IST)

    जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। उनके खिलाफ गांधी वार्ड की सड़क और कुएं पर कब्जे की शिकायत पर एसडीएम न्यायालय ने अभी पुराने मामले में

    तीन स्थानों पर पकड़ी अवैध शराब

    Thu, 20 Jul 2017 10:48 PM (IST)

    बनवार अंचल के गांव-गांव में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है। पुलिस की कार्रवाई भी नाकाफी साबित हो रही है।

    बिना रीडिंग के दिए जा रहे मनमाने बिल

    Thu, 20 Jul 2017 10:46 PM (IST)

    बिजली कंपनी के द्वारा किस एवरेज के हिसाब से बिल लिए जा रहे हैं। उसका कोई फिक्स आंकड़ा नहीं है। बिना एवरेज के लोगों को भारी भरकम बिल दिए जा रहे हैं।

    गाज गिरने से मवेशी की मौत

    Thu, 20 Jul 2017 10:42 PM (IST)

    गुरुवार दोपहर तेज गरज के साथ बारिश हुई और बम्होरी के शिव मंदिर के बाड़े में पुजारी नन्नू महाराज की गाय पर गाज गिर गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत गई। बिजली गिरने से मंदिर के आसपास अफरा तफरी मच गई।

    रेत माफिया तिरपाल से ढंककर कर रहे रेत का परिवहन

    Thu, 20 Jul 2017 10:42 PM (IST)

    तहसीलदार बटियागढ़ और पुलिस के द्वारा बुधवार को सुनार नदी से रेत का खनन करते 14 ट्रैक्टर पकड़े थे। इस कार्रवाई से रेत माफियाओं में भले ही हड़कंप मच गया हो, लेकिन अब उन्होंने बाजार में रेत बेचने का नया तरीका खोज लिया है।

    सर्पदंश से महिला की मौत

    Thu, 20 Jul 2017 10:41 PM (IST)

    बारिश शुरू होते ही विषैले जीव जंतुओं का प्रकोप शुरू हो जाता है। जिसके चलते ही असमय ही लोग काल के गाल में समा जाते हैं। इसके बाद भी लोग घायल को इलाज के लिए अस्पताल न ले जाकर झाड़ फूंक में लगे रहते हैं।

    अटपटी-चटपटी