Naidunia
    Thursday, September 21, 2017

    दशहरा और मुहर्रम पर्व की तैयारियां देखी

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    मंगलवार की दोपहर एसपी विवेक अग्रवाल हिंडोरिया थाने पहुंचे और वहां की गतिविधियों का जायजा लिया। इसके बाद नगर के गणमान्य नागरिकों व शांति समिति सदस्यों के साथ मुहर्रम व दशहरा पर्व को लेकर चर्चा की और 2 किमी पैदल चलकर स्वयं जायजा लिया।

    आठ हजार लीटर जब्त अवैध शराब नष्ट की

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    जिला आबकारी विभाग ने जिला प्रशासन के अधिकारियों की देखरेख में बुधवार को अवैध रूप से जब्त शराब के मामलों का निपटारा होने के बाद उसे नष्ट कर दिया गया।

    सद्भाव से मनाएंगे दशहरा व मोहर्रम पर्व

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    दशहरा और मोहर्रम पर्व को लेकर बुधवार को थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह के द्वारा शांति समिति की बैठक का आयोजन किया। जिसमें गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही। थाना प्रभारी ने सभी से कहा कि इन दोनों पर्वों को भाईचारे के साथ मनाना है।

    संगठन चुनाव के लिए पर्यवेक्षक ने किया दौरा

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठनात्मक चुनाव के लिए बुधवार को पर्यवेक्षक राजेंद्र यादव बटियागढ़ पहुंचे। जिसमें संगठन के चुनाव की रूपरेखा रखी गई। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुए। कार्यक्रम का आयोजन कैलाश सिंह लोधी के घर पर किया गया।

    सड़क पर बैठे मवेशियों को लगाए जा रहे रेडियम

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    सड़कों पर बैठे आवारा मवेशियों के कारण अधिकांश सड़क हादसे होते हैं। जिसमें कई वाहन चालकों की जान भी चली जाती है। इन्हीं दुर्घटनाओं को रोकने के उद्देश्य से ऐसे मवेशियों के सींगों पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रेडियम लगाने का काम शुरू किया है।

    जिपं सीईओ की उपस्थिति में किया गया बोरी बंधान का कार्य

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    जनपद पंचायत जबेरा की ग्राम पंचायत भाट खमरिया के कुड़िया नाला में बुधवार को जिपं सीईओ एचएस मीणा, जनपद सीईओ डॉ. आरपी पटेल, सुरेंद्र कुमार जैन व ग्रामीणों के द्वारा बोरी बंधान का काम किया गया।

    प्रशासन का सहयोग करे समितियां

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    नवरात्र और दशहरा पर्व शांतिपूर्ण संपन्न कराने पुलिस थाना परिसर में बुधवार को शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें एसडीएम बृजेंद्र रावत, एसडीओपी केसी पाली, थाना प्रभारी एके श्रीवास्तव, नायब तहसीलदार वर्षा दुबे, महेश महतो की उपस्थिति रही।

    गुरैया नदी में पानी रोकने पर की चर्चा

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    बुधवार को थाना प्रभारी ने शांति समिति की बैठक आयोजित की। जिसमें गुरुवार से शुरू हो रहे नवरात्र पर्व पर व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की गई। इस मौके पर नगर के गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही।

    बीपीएल कार्डधारियों को मिलेगा निःशुल्क चश्मा

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    शासन द्वारा गरीबों के लिए विभिन्न योजनाएं संचालित की जा रही हैं। इसमें और एक योजना में इजाफा किया गया है। अब गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले लोग जिनकी उम्र 45 वर्ष या उससे अधिक है।

    मक्का से लौटे हज यात्रियों का स्वागत

    Thu, 21 Sep 2017 01:05 AM (IST)

    मुस्लिम धर्म के सबसे बड़े तीर्थ स्थल मक्का मदीना से हज कर वापस अपने घर लौटे हज यात्रियों का बुधवार को शहर में स्वागत किया गया। परिजन के अलावा समाज के अनेक लोग उनकी अगुवाई में शामिल हुए।

    अटपटी-चटपटी