Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    दो सांप आपस में लड़ रहे थे, लड़की ने की ऐसी बेवकूफी कि पड़ गई भारी

    Published: Tue, 15 Aug 2017 01:47 AM (IST) | Updated: Tue, 15 Aug 2017 03:10 PM (IST)
    By: Editorial Team
    snak and girl 2017815 114520 15 08 2017

    मड़ियादो। रविवार की सुबह घोघरा गांव में दो सर्पों के लड़ने के दौरान उनके पास पहुंची लड़की को एक सर्प के द्वारा डस लिया गया। सर्प के डसने के दूसरे दिन इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। सर्प के डसने के बाद तकरीबन 15 घंटे तक झाड़फूंक का खेल चला। जिसके चलते जहर पूरे शरीर में फैल चुका था। गंभीर स्थिति में लड़की को 108 के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

    जानकारी के अनुसार शीलबाई पिता मोहन आदिवासी (17) अपने खेत पर गई थी। रास्ते में उसने लड़ते हुए दो सर्पों को देखा। उन्हें देखते ही उसका पैर एक सर्प पर पड़ गया जिससे सर्प ने उसे डस लिया। लड़की के द्वारा सर्प के डसे जाने के बाद तत्काल पास के खेत में काम कर रहे लोगों को बुलाया गया।

    तब तक पैर में सूजन आ गई और वह बेहोश होने लगी। परिजन द्वारा स्थानीय निवासी व छतरपुर जिले के उचेहरा से झाड़फूंक करने वालों को बुलाया गया और पूरे दिन और रात तक झाड़फूंक कराई। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजन तुरंत जिला अस्पताल लेकर आए।

    शीलबाई ने परिजन को बताया कि दो सर्प लड़ रहे थे जिसे देखने के दौरान एक सर्प पर उसका पैर पड़ गया। जिसने उसे डस लिया। इसके अलावा एक पांच साल की बच्ची को भी उसी समय सोते समय माथे पर सर्प ने डस लिया। जिसकी हालत अब ठीक है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें