Naidunia
    Saturday, June 24, 2017
    PreviousNext

    कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर पहुंच गया थाने

    Published: Tue, 20 Jun 2017 09:48 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 09:48 PM (IST)
    By: Editorial Team

    तेंदूखेड़ा। नईदुनिया न्यूज

    कहते हैं पति और पत्नी का संबंध सात जन्मों का रहता है, लेकिन तेजगढ़ थाने के ररियो गांव में सोमवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी और स्वयं थाने पहुंचकर आत्समर्पण करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए तेंदूखेड़ा भिजवाया।

    घटना के संबंध में जानकारी देते हुए आरोपी के पिता जाधव मराठा ने बताया कि उनके बेटे दिलीप मराठा (28) ने गांव की ही कस्तूरीबाई आदिवासी (23) के साथ प्रेम विवाह किया था शादी के बाद से ही दोनों अलग रहते थे। उनका बेटा शराब पीता था जिसके चलते बहू और बेटे में अक्सर विवाद होता रहता था। इसी नशे की लत के चलते उनके बेटे ने बहू का पूरा जेवर भी बेच दिया था। सोमवार को उसका बेटा तेजगढ़ बाजार करने गया था और शाम को घर लौटा था। उस समय तक दोनों में कोई विवाद नहीं था। सुबह उन्हें इस घटना की जानकारी लगी।

    तेजगढ़ थाना प्रभारी भल्ला प्रसाद दुबे ने बताया कि आरोपी और उसकी पत्नी दोनों 6 माह पहले पाटन के समीप भुंवारा गांव में मजदूरी करते थे। आठ दिन पहले ही दोनों लौटकर गांव आए थे। उन्होंने बताया कि उनकी दो संतानें हुई थीं जिनकी कुछ दिन जीवित रहने के बाद मौत हो जाती थी और इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। सोमवार की रात जब कस्तूरीबाई सो रही थी उसी समय पति ने कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और मंगलवार की सुबह पति ने थाने आकर स्वयं घटना की जानकारी दी। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

    और जानें :  # damoh news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी