Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    लड़की वालों ने तोड़ दी शादी तो युवक ने पी लिया जहर

    Published: Tue, 14 Nov 2017 01:40 AM (IST) | Updated: Tue, 14 Nov 2017 04:05 PM (IST)
    By: Editorial Team
    broken heart 20171114 155251 14 11 2017

    दमोह। युवक हो या युवती वयस्क होने के बाद शादी को लेकर सभी के अरमान होते हैं और जब शादी पक्की हो जाए तो फिर कई तरह के सपने भी सजने लगते हैं, लेकिन अचानक ऐसे में किसी की शादी टूट जाए तो उसका दुखी होना लाजमी है, लेकिन जिले के केरबना गांव निवासी एक युवक को शादी टूटने का ऐसा सदमा बैठा कि उसने आत्महत्या करने के लिए जहर पी लिया। अब वह जिला अस्पताल में भर्ती है।

    बटियागढ़ थाने के केरबना गांव निवासी राहुल अहिरवार के पिता काशीराम ने बताया कि चार माह पहले उनके बेटे की शादी राहतगढ़ के समीप बगरोई गांव में तय हुई थी। सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ दिन पहले ही लड़की वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। शादी टूटने की खबर सुनने के बाद उनका बेटा काफी दुखी हो गया था और वह निराश बैठा रहता था। इसी दुख में आकर सोमवार सुबह उसने खुद को अकेला पाकर जहर पी लिया।

    उसके पास जहर कहां से आया और उसने कौन सा जहर पीया है इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन जब उसे उल्टियां हुईं और हालत बिगड़ी तो वह उसे लेकर पथरिया अस्पताल पहुंचे। हालत नाजुक थी, इसलिए वहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। युवक गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचा था, जिसे लगातार दिए गए इलाज के बाद उसकी हालत में काफी सुधार आया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें