Naidunia
    Thursday, September 21, 2017
    PreviousNext

    उप्र की सीमा से लगे गांव वालों को जमा कराना होंगे हथियार

    Published: Fri, 17 Feb 2017 10:18 PM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 10:18 PM (IST)
    By: Editorial Team

    दतिया। उ.प्र. में विधानसभा के तृतीय चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान है। यूपी के झांसी व ललितपुर में मतदान शांतिपूर्वक सम्पन्न हो सके इसके लिए यूपी की सीमा से लगे एमपी की दतिया जिले के लगभग 100 गांवों के शस्त्र लायसेंस धारियों के शस्त्र लायसेंस निलंबित कर दिए है।

    कलेक्टर मदन कुमार ने आदेश जारी कर संबंधित पुलिस थानों को लायसेंसी हथियार थानों में जमा कराने के लिए निर्देशित किया है। मालूम हो कि दतिया जिले की सीमा उ.प्र. के झांसी व ललितपुर से जुड़ी है। इन गांवों के लोगों का प्रतिदिन झांसी व ललितपुर जिले में आना जाना रहता है। अब यह लोग शस्त्र लेकर नहीं चल सकेंगे।

    एसपी के प्रतिवेदन पर कलेक्टर ने जारी किए आदेश : जिले की सीमा से लगे उ.प्र. के झांसी व ललितपुर जिले में 23 फरवरी को विधानसभा सीटों के लिए होने वाले मतदान को भयमुक्त व निष्पक्ष तरीके से सम्पन्न कराने के मददेनजर कानून व्यवस्था की दृष्टि से दतिया एसपी इरशाद वली ने कलेक्टर मदन कुमार को 15 फरवरी को पत्र लिखा था कि यूपी की सीमा से लगे दतिया जिले के गांवों के शस्त्र लायसेंस निलंबित कर हथियार संबंधित थानों में जमा कराने के आदेश जारी करें। एसपी के अभिमत से सहमत होकर डीएम ने उक्त आदेश जारी किए हैं।

    और जानें :  # gwl news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें