Naidunia
    Wednesday, December 13, 2017
    Previous

    महाकाल मंदिर में भक्तों को मिलेगी निशुल्क भस्मी

    Published: Sat, 20 May 2017 03:14 PM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 05:07 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mahakal bhasm 20 05 2017

    उज्जैन। ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में अगले एक-दो दिन में भक्तों को अब निशुल्क भस्मी मिलेगी। फिलहाल यह लड्डू प्रसादी काउंटर से दी जाएगी और अगले सप्ताह से इसके लिए अगल से काउंटर भी स्थापित कर दिया जाएगा।

    मालूम हो कि अब तक लड्डू प्रसाद के साथ ही भस्मी भक्तों को सशुल्क मिलती आई है। नईदुनिया ने मामले का प्रमुखता से उठाया, जिसके बाद मंदिर प्रशासन के भक्तों को निशुल्क भस्मी मुहैया कराने का इंतजाम किया है।

    ऊर्जा मंत्री का बंगला घेरेगा महाकाल भक्त मंडल

    श्री महाकाल भक्त मंडल के सदस्य शनिवार शाम 5 बजे प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पारस जैन के बंगले का घेराव करेंगे। उनका विरोध महाकालेश्वर मंदिर में भस्मारती पर शुल्क लगाने, मंदिर परिसर की सफाई व्यवस्था का ठेका 40 लाख से बढ़ाकर 3 करोड़ स्र्पए में देने सहित विभिन्न् अनियमितताओं को लेकर होगा।

    अस्र्ण वर्मा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आरएसएस की आढ़ लेकर अपना स्वार्थ साध रही है। मंदिर की जमीन का मामला हो या फिर मंदिर में दान, प्रसाद, वाहन पार्किंग, भस्मारती पास का। हर जगह मंदिर की प्रतिष्ठा को धूमिल किया जा रहा है।

    विरोधस्वरूप कोयला फाटक स्थित मजदूर संघ कार्यालय पर भक्त मंडल सदस्य एकत्रित होंगे और झांझ-मंजिरे बजाते हुए मंत्री के उत्तम नगर स्थित बंगले पर पहुंच प्रदर्शन करेंगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें