Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    अरसे बाद सड़क पर उतरी यातायात पुलिस और नगर निगम की संयुक्त टीम

    Published: Sat, 12 Aug 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 12 Aug 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    -बरती सख्ती, अतिक्रमण करने वालों पर की कार्रवाई, कार्रवाई के दौरान रसूखदारों ने की हुज्जात, बहसबाजी भी की

    देवास। नईदुनिया प्रतिनिधि

    शहर के आंतरिक मुख्य मार्ग पर अस्थायी अतिक्रमण करने वाले लोगों को बार-बार चेतावनी देने के बावजूद जब उन्होंने अतिक्रमण नहीं हटाया तो शुक्रवार सुबह यातायात पुलिस ने नगर निगम की संयुक्त टीम के साथ कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान कई रसूखदार दुकानदारों व लोगों ने पुलिस जवानों से हुज्जात और बहसबाजी भी की।

    पुलिस अधीक्षक अंशुमानसिंह के निर्देश पर ट्रैफिक डीएसपी किरण शर्मा के मार्गदर्शन में कार्रवाई हुई। पिछले दिनों यातायात पुलिस की क्रेन ने लगातार शहर के आंतरिक व मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण नहीं करने की हिदायत दी लेकिन तथाकथित दुकानदारों व व्यापारियों पर कोई असर नहीं हुआ। ऐसे में यातायात पुलिस ने नगर निगम की संयुक्त टीम गठित की और कार्रवाई की। स्टेशन रोड चौराहा से एबी रोड होते हुए सयाजी द्वार, फिर एमजी रोड, सुपर मार्केट से नाहर दरवाजा तक कार्रवाई की। इस दौरान सड़क पर नुमाइश के लिए रखी सामग्री व दुकानों के नाम वाले बोर्ड जब्त किए। स्टेशन रोड पर एक व्यापारी ने नुमाइश के लिए लोहे का दरवाजा रख रखा था, जिसे टीम ने जब्त कर लिया तो व्यापारी पुलिस जवानों से हुज्जात करने लगा। इस दौरान गहमागहमी की स्थिति भी बनी। बाद में पुलिस अधिकारियों ने सख्त लहजे में बात की तो वह पीछे हटा। यातायात पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यातायात में बाधक बनने वालों को मौखिक सूचना लगातार दी जा रही थी, लेकिन वे सूचना के बावजूद अस्थायी अतिक्रमण नहीं हटा रहे थे। ऐसे में संयुक्त टीम बनाकर कार्रवाई शुरू की गई। जिन लोगों ने विधिवत जुर्माना जमा किया, उन्हें उनकी सामग्री व बाइक सुपुर्द कर दी गई। इस तरह से यातायात में बाधक बनने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

    बाइक भी उठाकर ले गए थाने

    सिविल लाइंस चौराहा से एसबीआई मोतीबंगला की तरफ जाने वाले मार्ग पर भी टीम ने कार्रवाई की। इस दौरान यातायात में बाधक बन रही सड़क पर खड़ी दो बाइक क्रेन से उठाकर थाने ले जाई गई। थाने से चालान बनाकर बाइक वाहन मालिक के सुपुर्द कर दी गई।

    और जानें :  # dewas # atikraman # police
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें