Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    युवक की संदिग्ध मौत

    Published: Tue, 12 Sep 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Tue, 12 Sep 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    देवास। बीएनपी थानांतर्गत ग्राम टुमनी में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रवि पिता गंगाराम मालवीय (22) निवासी शांतिनगर को सोमवार का उसका भतीजा टुमनी से मृत अवस्था में लेकर जिला अस्पताल आया। मामले में मर्ग कायम किया है।

    000

    किशोरी का अपहरण करने के मामले में चार गिरफ्तार

    देवास। कोचिंग गई एक किशोरी का अपहरण करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो पुरुष व दो महिलाएं शामिल है।

    कोतवाली पुलिस के अनुसार 9 सितंबर को कोचिंग गई 17 वर्षीय किशोरी को आरोपी विजय पिता पिता लक्ष्मण प्रसाद निवासी तुलजाविहार कॉलोनी, रागिनी पति विजय, सोनू पिता गट्टूलाल निवासी अंबेडकर नगर, रेखा पति दिलीप प्रजापति बीमा अस्पताल रोड बहलाफुसला कर अपहरण कर ले गए थे। मामले में सोमवार को चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से चारों को जेल भेज दिया गया।

    000

    स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मारी, तीन घायल

    देवास। उज्जैन रोड बायपास पर सोमवार सुबह स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार पटलावदा निवासी दो युवक बाइक से देवास आ रहे थे। इसी दौरान मनाली होटल के समीप पीछे से आ रही स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार भी रोड से नीचे उतर गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों व कार चालक को चोटें आई है। तीनों को डायल 100 से जिला अस्पताल भेजा गया। देर रात तक बीएनपी पुलिस ने मामले में केस दर्ज नहीं किया था।

    और जानें :  # dewas # crime
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें