Naidunia
    Wednesday, March 29, 2017
    PreviousNext

    ेंबोर्ड परीक्षाः 22 व 23 को गोपनीय सामग्री जिले में पहुंचाई जाएगी

    Published: Fri, 17 Feb 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 04:03 AM (IST)
    By: Editorial Team

    देवास। हायर सेकंडरी एवं हाईस्कूल परीक्षा के आयोजन के लिए गोपनीय सामग्री जिले के थानों पर पहुंचाई जाएगी। कलेक्टर आशुतोष अवस्थी ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर पुलिस व्यवस्था के लिए कहा है। कलेक्टर ने बताया किबोर्ड परीक्षा के लिए जिला मुख्यालय पर अस्थायी रूप से स्थापित कंट्रोल रूम उत्कृष्ट विद्यालय देवास से 22 एवं 23 फरवरी को परीक्षा की गोपनीय सामग्री परीक्षा केंद्रों के लिए संबंधित पुलिस थानों में पहुंचाई जाएगी। 22 फरवरी को दस बसों से एवं 23 फरवरी को 3 बसों से गोपनीय सामग्री रवाना की जाएगी। माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा संचालित वर्ष 2017 की परीक्षाओं की सामग्री वितरण के लिए कलेक्टर अवस्थी ने संयुक्त कलेक्टर अंजली जोसफ को प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। स्ट्रांग रूम की प्रभारी उत्कृष्ट विद्यालय की प्राचार्य चंद्रावती जाधव रहेंगी। उनकी अनुपस्थिति में व्याख्याता उत्कृष्ट विद्यालय मोहनलाल वर्मा प्रभारी रहेंगे।

    अंत्योदय मेलों के आयोजन की तिथि में संशोधन

    देवास। जिले में 17 फरवरी से 1 मार्च के मध्य खंड स्तरीय अंत्योदय मेले का आयोजन जनपद पंचायत मुख्यालय पर किया जाना था। अब मेले का आयोजन 22 फरवरी से 18 मार्च के बीच किया जाएगा। जारी आदेश अनुसार 22 फरवरी को जनपद पंचायत मुख्यालय बागली में, 23 फरवरी को जनपद पंचायत कन्नाौद में, 25 फरवरी को जनपद पंचायत सोनकच्छ में, 1 मार्च को जनपद पंचायत टोंकखुर्द में, 4 मार्च को जनपद पंचायत खातेगांव में खंड स्तरीय तथा 18 मार्च को देवास में खंड एवं नगरी स्तरीय संयुक्त अंत्योदय मेले का आयोजन किया जाएगा।

    निर्माण कार्य के लिए राशि स्वीकृत

    देवास। विधायक राजेंद्र वर्मा की अनुशंसा पर सोनकच्छ एवं टोंकखुर्द विकासखंड में दो निर्माण कार्यों के लिए 8 लाख 51 हजार रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति जारी की है। टोंकखुर्द के वार्ड 11 में सीमेंट कांक्रीट रोड के लिए 8 लाख तथा सोनकच्छ विकासखंड के ग्राम खेरिया जागीर में पेयजल टंकी निर्माण के लिए 51 हजार रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति जारी की है।

    जन स्वास्थ्य रक्षकों की बैठक 19 को

    देवास। समस्त जन स्वास्थ्य रक्षकों की आवश्यक बैठक व सम्मेलन का आयोजन 19 फरवरी को बागली में किया जाएगा। जिला अध्यक्ष सतीश जोशी ने बताया कि सुबह 11 बजे बैठक प्रारंभ होगी। इसमें प्रदेश अध्यक्ष ब्रजेश पांडे उपस्थित होंगे। सम्मेलन में बड़े जन स्वास्थ्य रक्षकों को सम्मानित कर 23 मार्च को जन आंदोलन किया जाएगा।

    और जानें :  #dewas #press note
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी