Naidunia
    Sunday, August 20, 2017
    PreviousNext

    बुरी नीयत रखकर महिला की हत्या करने वाले को आजीवन कारावास

    Published: Sat, 12 Aug 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 12 Aug 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    धार। जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश रमेश मावी ने आरोपी बंटी पिता बाबूलाल जाट निवासी जेतपुरा को हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 3 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। आरोपी बंटी के बारे में बताया गया कि वह मृत महिला के सगे मामा बा का लड़का था।

    शासन की ओर से पैरवी अभियोजक उपसंचालक टीसी बिल्लौरे ने की। उन्होंने बताया कि 20 अप्रैल 2016 को शाम चार बजे जेतपुरा निवासी एक महिला खेत पर काम करने वाली नौकरानी को चाय देने जा रही थी, रास्ते में बंटी पिता बाबूलाल जाट ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद भी बेरहमी से उस पर 8 से 10 बार चाकुओं से वार किया। बंटी उस पर बुरी नीयत रखता था। उसने घटना वाले दिन घर के पीछे बैठकर मौके की तलाश में था। उसने मौका पाते ही उसकी हत्या कर दी। न्यायालय द्वारा आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। साथ ही 3 हजार रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया है।

    वन्य प्राणी के हमले में महिला घायल

    -वन विभाग कर रहा है इनकार, जांच करवाएगा

    धार। जिले के मांडू क्षेत्र के पिछले हिस्से में ग्राम मालीपुरा में तेंदुए के हमले में एक महिला के घायल होने के बात सामने आई है। हालांकि वन विभाग यह स्वीकार कर रहा है कि तेंदुए ने बकरे-बकरी को नुकसान पहुंचाया है। लेकिन महिला को तेंदुए के हमले में ही चोट आई है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल इस मामले में पुष्टि की जा रही है।

    वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि धामनोद क्षेत्र के जंगल मालीपुरा के एक फलिए में गंगीबाई के परिजनों द्वारा शेर के हमले से घायल होने की बात कही गई। इस महिला का उपचार जिला चिकित्सालय में करवाया जा रहा है। यह महिला मालीपुरा के भड़क्या फलिए की रहने वाली है। 60 वर्ष की महिला को कैसे चोट आई है, यह पता किया जा रहा है। तेंदुए के हमले में बकरा-बकरी मारे गए हैं। वन विभाग को कहना है कि इस मामले में महिला को उपचार में सहायता की जा रही है। डॉक्टरों से चर्चा के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि वन्य प्राणी द्वारा महिला को चोट आई है या अन्य कोई कारण है।

    और जानें :  # dhar # crime # judgment
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें