Naidunia
    Monday, October 23, 2017
    PreviousNext

    दुल्हन को ब्याहने हेलिकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा

    Published: Thu, 18 Feb 2016 10:05 AM (IST) | Updated: Thu, 18 Feb 2016 10:05 AM (IST)
    By: Editorial Team

    बदनावर (धार)। ग्राम मुरड़का में आयोजित विवाह समरोह में दुल्हन को ब्याहने दूल्हा हेलिकॉप्टर से आया। क्षेत्र में पहली बार ऐसी बारात देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। मंगलवार को लक्ष्मीनारायण पिता रामेश्वर पटेल की बेटी वर्षा की शादी थी। बारात ग्राम कनाड़िया (इंदौर) से आई थी। इसमें लक्जरी वाहनों से आए करीब 1 हजार बाराती शामिल हुए जबकि दूल्हा दीपक पिता रतनसिंह मंडलोई हेलिकॉप्टर से पहुंचा।

    मंगलवार शाम 5.30 बजे हेलिकॉप्टर दूल्हे को छोड़कर लौट गया था। बुधवार 9 बजे वापस आया और इसमें दूल्हा साथ में दुल्हन को ले गया। उसने बताया कि उसकी इच्छा थी कि बारात हेलिकॉप्टर से जाए और पूरी हो गई।

    अनुमति ली थी

    हेलिकॉप्टर के लिए बकायदा एसडीएम को आवेदन पत्र देकर अनुमति ली गई थी। कानवन थाने को भी सूचित किया गया था। यह पहला मौका है जब क्षेत्र में कोई दूल्हा हेलिकॉप्टर से आया। हेलिकॉप्टर देपालपुर के पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल का था, जो किराए पर लाया गया था। दुल्हन के पिता लक्ष्मीनारायण पटेल सादलपुर में किराने की दुकान चलाते हैं। उनकी जमीन एवं मकान मुरड़का में है। मुरड़का में बड़े भाई विष्णु पटेल भी रहते हैं। इस कारण बेटी की वर्षा की शादी वहीं से की।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें