Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    बदमाशों ने व्यापारी को पीटा, दुकान में तोड़फोड़ कर लूटा गल्ला

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    स्कीम 78 में गुरुवार रात नशेड़ियों ने एक व्यापारी को जमकर पीटा। उन्होंने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की और गल्ला लूटकर भाग गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

    पुलिस के अनुसार गुरुवार रात पीयूष बलवानी को घायल हालत में परिजन ने अस्पताल में भर्ती कराया। बलवानी ने पिछले दिनों कूलर की दुकान खोली है। दोपहर में उनकी दुकान पर दो बदमाश आए और रुपए मांगे। इस पर बलवानी ने उन्हें भगा दिया। रात को फिर दोनों बदमाश सात-आठ साथियों के साथ दुकान पर पहुंचे और बलवानी पर हमला कर दिया। उन्हें लात-घूंसों और डंडों से पीटा। हमले में उनका सिर फूट गया। तोड़फोड़ के बाद बदमाश गल्ले में रखे 1500 रुपए लूट ले गए। व्यापारी और उनके परिजन का कहना है सभी नशे में चूर थे और लूटपाट के इरादे से दुकान में घुसे थे।

    पहले भी हो चुकी शहर में वारदातें

    शहर में इससे पहले खजराना, सेंट्रल कोतवाली, लसूड़िया, रावजी बाजार, बाणगंगा और मल्हारगंज सहित अन्य इलाकों में नशेड़ी इस तरह उत्पात मचा चुके हैं। इनमें से खजराना व मल्हारगंज में बदमाश नाइट्रावेट की गोलियों के साथ पकड़ाए।

    बाणगंगा में स्टंट कर रहे थे नशेड़ी

    दूसरी ओर, खड़े गणपति से वृंदावन कॉलोनी के बीच छह-सात बाइक सवार नशेड़ी बदमाशों ने गुरुवार रात बाइक पर स्टंट कर लोगों को डराया। लोगों के समझाने पर भी वे नहीं माने और धमकाने लगे। बाद में रहवासी एकजुट हुए तो बदमाश भाग निकले।

    और जानें :  # e
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें