Naidunia
    Tuesday, July 25, 2017
    PreviousNext

    तनु के फ्लैट पर आरोपियों के साथ आता था आजाद नगर एएसआई

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    देह व्यापार और ब्लैकमेलिंग में शामिल थे आरोपी

    इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    तनु राजोरिया की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी चंदन और महिम शर्मा को तिलक नगर पुलिस ने शुक्रवार दोपहर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं होने से पुलिस उनका बीईओएस (ब्रेन इलेक्ट्रिक ऑसिलेशन सिग्नेचर) टेस्ट करवाने की तैयारी कर रही है।

    डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक आरोपियों ने तनु के शव के टुकड़े कर नर्मदा व खान नदी में फेंकना बताया था। पुलिस ने अवशेष बरामदगी के प्रयास किए, लेकिन मौके से खाली बॉक्स और कपड़े ही मिले। एक आरोपी ने इकबालिया बयान से भी इंकार कर दिया। ऐसी स्थिति में आरोपियों का बीईओएस टेस्ट कराया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने तनु के जरिए देह व्यापार व ब्लैकमेलिंग में शामिल होना कबूल किया है। दोनों के पुलिसवालों से भी संबंध हैं। आजाद नगर थाने में पदस्थ एएसआई तो महिम,चंदन और कांग्रेस नेता संदीप यादव के साथ तनुे के फ्लैट पर आता रहता था। पुलिस इनकी भी गोपनीय जांच कर रही है।

    ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करने की तैयारी

    स्क्रैप व्यापारी मयंक पाठक निवासी कृष्णबाग कॉलोनी ने आरोपी महिम पर ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया आरोपी ने एक षड्यंत्रपूर्वक एक युवती से दोस्ती करवाई और दोनों के फोटो खींच लिए। आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख की मांग की। मयंक ने आरोपी की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है। डीआईजी के मुताबिक मामले की एएसपी को जांच सौंपी है। रिपोर्ट के बाद उन पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया जाएगा। ब्लैकमेलिंग में भी पुलिस वालों की भूमिका संदिग्ध है।

    और जानें :  # e
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी