Naidunia
    Sunday, May 28, 2017
    PreviousNext

    बिजली कंपनी ने जिलेभर में लाइनमैन-कर्मचारियों के किए तबादले

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने सालों से जिलेभर के जोनल कार्यालय में जमे लाइनमैन-कर्मचारियों के तबादले कर दिए हैं। शुक्रवार को शहरी क्षेत्र के 160 कर्मचारियों की संशोधित सूची जारी की गई। बाद में कर्मचारी संगठन ने सीएमडी आकाश त्रिपाठी और सीजीएम मनोज पुष्प से मुलाकात की। इनका कहना था 50 साल वाले कर्मचारियों के संभागीय कार्यालय के बाहर तबादला न किया जाए। इस पर अधिकारियों ने सहमति जताई।

    बिजली कंपनी ने शहरी-ग्रामीण क्षेत्र के 300 कर्मचारियों की सूची बनाई, जिसमें अकेले शहरी क्षेत्र से 180 लोगों के नाम प्रस्तावित किए गए। इनमें 160 कर्मचारियों की संशोधित सूची जारी की गई। अभी ग्रामीण क्षेत्र वाले 120 लाइनमैन का तबादला होना बाकी है। सोमवार तक इनकी सूची निकाली जाएगी। कंपनी ने कर्मचारियों को तीन श्रेणियों में रखा है। 10 वर्ष वाले कर्मचारियों के काम में बदलाव किया गया है। जबकि 10 से 15 वर्ष के अनुभव वाले लाइनमैन को शहर संभाग के अन्य जोनल कार्यालय भेजा गया। 15 वर्ष से ऊपर अनुभव वालों के शहर संभाग कार्यालय बदले गए हैं।

    तबादले से नाराजी

    पश्चिम क्षेत्र बिजली कर्मचारी महासंघ के प्रचार मंत्री राहुल देशपांडे ने बताया कि इन तबादलों को लेकर कर्मचारी काफी नाराज हैं। सूची आने के बाद तत्काल बैठक की गई, जिसमें मंदसौर, नागदा, देवास, उज्जैन, शाजापुर के कर्मचारी शामिल हुए। बाद में अधिकारियों से मुलाकात की गई।

    और जानें :  # e
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी