Naidunia
    Tuesday, August 22, 2017
    PreviousNext

    जब पिता ही लड़की से ऐसी गंदी उम्‍मीद कर रहा था तो क्‍या करती

    Published: Tue, 20 Jun 2017 07:57 AM (IST) | Updated: Wed, 21 Jun 2017 03:23 PM (IST)
    By: Editorial Team
    rape news 2017620 23409 20 06 2017

    रायसेन। मंडीदीप क्षेत्र में पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को दो बार बेचा। पहली बार पिता ने 50 हजार रुपए में अशोकनगर जिले के कोलारस क्षेत्र में बेचा था। जहां से वह भाग आई। इसके बाद पिता ने 15 दिन पहले उसे भोपाल की एक महिला को बेच दिया। वहां से भागकर वह मंडीदीप थाने पहुंची।

    फिलहाल वह चाइल्ड लाइन की सुपुर्दगी में है और उसके गौहरगंज न्यायालय में बयान दर्ज करा दिए गए हैं। आज उसे बाल कल्याण बोर्ड से सुपर्द किया जाएगा।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडदीप के सतलापुर क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि उसकी मां की कैंसर के चलते काफी साल पहले मौत हो चुकी है। पिता शराब का आदि है और उसके साथ भी छेड़छाड़ करता था, जिसके तंग आकर वह 2016 में घर से भाग गई थी। और अपने रिश्तेदारों के यहां पहुंची। लेकिन पिता ने उसे ढूंढ लिया और वापस घर ले आया।

    कुछ समय बाद पिता ने किशोरी को जनवरी 2017 में अशोकनगर कोलारस क्षेत्र निवासी प्रियांश को 50 हजार रुपए में बेच दिया। जहां प्रियांश ने दो महीने तक उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। एक दिन मौका पाकर किशोरी वहां से भाग आई और अपने पिता के पास पहुंची। इसी बीच प्रियांश उसे लेने आया तो किशोरी ने मना कर दिया। जिस पर प्रियांश ने उसे चाकू मार दिया।

    इस घटना के बाद पुलिस ने प्रियांश को गिरफ्तार कर लिया। 15 दिन पहले पिता ने किशोरी को 20 हजार रुपए में अनीता नामक महिला को बेच दिया। अनीता उसे देह व्यापार में धकेलना चाहती थी। किशोरी भाग न जाए, इसलिए अनीता ने उसके सारे कपड़े भी अलमारी में छिपा दिए थे, लेकिन एक बार जब मौका मिला तो वह अनीता की साड़ी पहनकर वहां से भागकर मंडीदीप थाने पहुंची। जहां से सूचना मिलने पर चाइल्ड लाइन की टीम थाने पहुंच गई। पुलिस ने 18 जून को उसे चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया।

    सोमवार को चाइल्ड लाइन ने धारा 164 के तहत किशोरी के बयान गौहरगंज न्यायालय में दर्ज करा दिए हैं। मंगलवार को उसे बाल कल्याण बोर्ड के सुपुर्द किया जाएगा। वहां से निर्देश मिलने पर किशोरी का भविष्य तय होगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें