Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    मीटर पिघला है जला नहीं, आग मीटर से नहीं लगी

    Published: Sun, 17 Sep 2017 10:22 PM (IST) | Updated: Sun, 17 Sep 2017 10:22 PM (IST)
    By: Editorial Team

    - एसएएफ के 96 नंबर लाइन के क्वार्टरों में लगी आग मामले में नया मोड़

    - रविवार को कम्पू पुलिस व बिजली विभाग के अफसरों ने किया निरीक्षण

    ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    एसएएफ की 14 बटालियन के 96 नंबर लाइन में क्वार्टरों में लगी आग मामल में नया मोड़ आया है। अभी तक आग बिजली मीटर में शॉर्ट सर्किट से समझी जा रही थी। पर रविवार दोपहर पुलिस व बिजली विभाग के अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने माना मीटर पिघला है जबकि जला नहीं। मतलब आग बाहर से लगी है और जिस कारण मीटर पिघल गया है। जबकि मीटर से आग लगती तो वह जल चुका होता। अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि आखिरकार आग लगी कैसे।

    कमपू थानाक्षेत्र के किरार कॉलोनी स्थित 14 बटालियन के 96 नंबर लाइन के एक ब्लॉक के चार क्वार्टर में शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात भीषण आग लग गई थी। आग में तीन बाइक, चार क्वार्टर व दो साइकल पूरी तरह जल गई थी। आग में 19 लोग फंसे थे। जिनमें 11 लोगों ने एक मंजिल से कूदकर जान बचाई तो 8 लोग टॉयलेट की खिड़की से कूंदकर भाग निकले। रविवार को इस मामले कम्पू थाना पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे है। बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिजली मीटर को चेक किया है। उन्होंने पुलिस को अपनी राय दी है कि यह आग मीटर से नहीं लगी है। बल्कि बाहरी आग से मीटर पिघल गया है। यह बात निकलने के बाद साफ हो गया है कि आग बाहर से लगाई गई है। अब पुलिस आगे के संबंध में पता लगा रही है।

    किसी से रंजिश तो नहीं

    पुलिस को ऐसा पता लगा कि क्वार्टर में रहने वाले एक युवक से किसी की कुछ समय पहले झगड़ा हुआ था। आशंका है कि उसी रंजिश के चलते पोर्च में खड़ी उसकी बाइक में आग लगाई गई होगी। जिसके बाद यह भीषण हादसा हो गया।

    और जानें :  # fire fire
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें