Naidunia
    Thursday, September 21, 2017
    PreviousNext

    व्यापारी के घर में तड़के आरोपियों ने की फायरिंग

    Published: Sat, 14 Jan 2017 08:56 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 08:56 PM (IST)
    By: Editorial Team

    फोटो- 27, 28- घर की दीवार में गोली का बना चिन्ह दिखाता पीड़ित।

    रीवा। विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बोदाबाग हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाले ज्वेलर्स परमानंद सोनी के घर में अज्ञात हमलावरों ने शनिवार सुबह फायर कर दहशत फैला दी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने उनकी कार को निशाना बनाया था। गोली उनके घर की दीवार में धंस गई। श्री सोनी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गोली चलने की आवाज आई थी, लेकिन सुबह का समय होने के कारण उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और जब बाद में घर के बाहर देखा कि गोली के निशान बने हुए हैं। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर विश्वविद्यालय थाना प्रभारी सहित पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना करने के बाद अज्ञात हमलावरों के खिलाफ धारा 336 का मामला दर्ज किया है।

    यह है मामला

    पीड़ित की मानें तो शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे वे अपने कार से घर लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सवार उनकी कार से टकरा गए और इस दौरान उन्होंने गाली-गलौज भी किया था। पीड़ित परमानंद सोनी ने अंदेशा जताते हुए आरोप लगाया कि हो न हो उनके घर में गोली चलाने वाले उक्त बाइक सवार हो सकता हैं। दुर्घटना के विवाद के बाद वे डराने-धमकाने के उद्देश्य से उनकी कार में फायर किए और गोली उनके घर में धंस गई।

    ----------

    गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर उसकी जांच भी की गई है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ 336 का मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

    शिवपूजन मिश्रा, थाना प्रभारी, विश्वविद्यालय।

    000000000

    दो बाइकों की भिड़ंत, चार घायल

    रीवा। जिले के बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत ग्राम मझगवां के पास शनिवार की सुबह 11 बजे दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो जाने से चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों में बाइक सवार अमित सेन उम्र 24 वर्ष निवासी पुरवा व पंकज वर्मा निवासी चुंआ एवं राजा सेन निवासी बाणसागर कालोनी, इसी तरह दूसरी बाइक में सवार राजेश कोरी पुत्र लक्ष्मण कोरी निवासी सेमरा थाना बैकुण्ठपुर घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि अपनी बाइक से वे बैकुण्ठपुर जा रहे थे। मझगवां के पास जैसे ही पहुंचे वे दोनों बाइकों की सीधी भिड़ंत हो जाने के कारण चार लोग घायल हो गए हैं।

    और जानें :  # firing. rewa
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें