Naidunia
    Monday, August 21, 2017
    PreviousNext

    पांच बच्चों के पिता ने प्रेमिका से पहले शादी की, फिर साथ में दे दी जान

    Published: Fri, 19 May 2017 06:14 PM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 08:05 AM (IST)
    By: Editorial Team
    police in jhabua 2017519 184145 19 05 2017

    बरझर। ग्राम के सामलाकुंड में शुक्रवार को खेत में दो लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक-युवती ने एक-दूसरे के हाथों में सांकल बांधकर आत्महत्या की। पुलिस ने दोनों की लाश को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच की जा रही है।

    आजाद नगर थाना प्रभारी जनक सिंह और बरझर चौकी प्रभारी गरवार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का ही लगता हैं। दोनों ही सामलाकुंड के रहने वाले हैं और पिछले एक माह से घर से भागे हुए थे। शुक्रवार को दो लाशों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

    घटना स्थल को देखने के बाद लगता है कि दोनों ने रात को पहले विवाह किया होगा और बाद में कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल पर मिट्टी का मंदिर, मांग भरने का सिंदूर, सामान व अन्य चीज पड़ी हुई थी। दोनाें ने एक-दूसरे के हाथों को बांध रखा था। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था व करीब एक माह से घर से भागे हुए थे।

    ग्रामीणों ने बताया कि दोनों दूर के रिश्ते से भाई-बहन लगते हैं। काका बाबा के रिश्ते से दोनों के माता-पिता एक दूसरे के मामा व बुआ लगते हैं। युवक कानजी पिता कलजी मावी (35) सामलाकुंड के ही माल फलिए का रहने वाला था। उसकी पहले से शादी हो चुकी है व 5 बच्चे भी हैं जबकि युवती मधु पिता गौरा 20 वर्ष उसके दूर के रिश्ते की बुआ की लड़की थी जो सामलाकुंड के ही मिनामा फलिए में रहती थी।

    पुलिस के अनुसार ग्रामीणों से पता चला हैं की रिश्ता होने व युवक के पहले से शादी शुदा होने से घर वालों को ये संबंध मंजूर नहीं था। दोनों ही पिछले एक माह से घर से भागकर गुजरात चले गए थे। शायद रात को ही आए और उन्हीं के खेत में जाकर दोनों ने एक साथ जहरीली दवा पीकर आत्महत्या की। पुलिस ने दोनों की लाश को आजाद नगर में पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें