Naidunia
    Monday, February 20, 2017

    डीएड के छात्र ने मासूम से किया दुराचार, चिल्लाने पर गला दबाया

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    पेज 13 की लीड खबर - शादी में फोटे सेशन के लिए परिजनों ने ढूंढा बच्चे को तो मिला बाथरूम में बंद, गेट तोड़कर निकाला फोटो 4 विदिशा। थाना सिविल लाइन में दर्ज किया आरोपी के खिलाफ प्रकरण। फोटो नाम से आरोपी देंवेंद्र कोरी विदिशा। जो युवक आने वाले समय में शिक्षक बनकर बच्चों का भविष्य संवारता।

    कार ने मासूम को कुचला

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    गुना। रुठियाई रेलवे स्टेशन के पास एबी रोड पर एक कार ने 6 माह के मासूम को कुचल दिया। एक्सीडेंट के बाद कार चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बताया कि रेलवे ग्राउंड में टपरा डालकर रहने वाले एक मजदूर परिवार का 6 माह के बच्चे को एक कार चालक ने रविवार रात करीब 8 बजे तेजी से वाहन चलाकर कुचल दिया।

    अपडेट-बाक्स...कुछ ऐ

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    अपडेट- बाक्स... कुछ ऐसे दिया मंच से परिचय- डीएड के साथ बीए भी कर रही हूं मेरा नाम काजल कुशवाह है और मैं वर्तमान में डीएड के साथ बीएड प्रथम वर्ष की छात्रा हूं। मेरे पिता का नाम राजेंद्रसिंह कुशवाह और माता का नाम सुमन कुशवाह है। मेरे पिता का गौत्र कोटिया परिवार से है और बड़ौदिया गौत्र की भांजी हूं।

    शराबबंदी के लिए धरना देकर किया प्रदर्शन

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    गुना। नवदुनिया न्यूज अखिल भारतीय महिला सांस्कृतिक संगठन ने संपूर्ण मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग करते हुए जयस्तंभ चौराहा पर रविवार को धरना देकर प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन को संगठन की जिलाध्यक्ष संगीता आरबी, सचिव विधि श्रीवास्तव ने संबोधित किया। एसयूसीआईसी के वरिष्ठ सदस्य मनीष श्रीवास्तव ने भी धरना को संबोधित किया।

    सात दिवसीय रासेयो शिविर का समापन

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    - छात्रों को किया गया पुरस्कृत गुना। शासकीय महाविद्यालय में रविवार सात दिवसीय रासेयो शिविर का समापन हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. नरेन्द्र शर्मा उपस्थित थे। शिविर के दौरान छात्रों को मुख्यअतिथि ने बताया कि शिक्षा को अपने तक सीमित न रखकर दूसरों तक फैलाने की सलाह दी। किस भी कार्य का प्रारंभ स्वयं से स्वयं के घर से करें।

    सुबह-सुबह चाय नहीं, गाय के दर्शन करने से होगा देश का विकासः शाश्वत महाराज

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    - शिवाजी नगर कॉलोनी में शिवाजी की प्रतिमा का किया गया अनावरण बमोरी। नवदुनिया न्यूज सुबह-सुबह चाय के दर्शन नहीं, बल्कि गाय के दर्शन करने से देश का विकास होगा। क्योंकि गाय ही एक ऐसा प्राणी है, जिसमें 33 कोटि देवताओं का वास है। अन्य देशों में गाय को पूजनीय माना जाता है, लेकिन हमारे यहां के लोग कलयुग के प्रभाव में आकर उन्हें आवारा छोड़ रहे।

    भील समाज की रैली की खबर के बाद सचेत हुआ पुलिस प्रशासन

    Mon, 20 Feb 2017 04:09 AM (IST)

    - जनपद अध्यक्ष राघौगढ़ के अपमान को लेकर सोमवार को भील समाज बीनागंज में करेगा प्रदर्शन - दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने भी कस्बा सहित चांचौड़ा में निकाला फ्लैग मार्च बीनागंज। नवदुनिया न्यूज जनपद अध्यक्ष धापूबाई भील के अपमान को लेकर भील समाज अब बीनागंज में एकजुट होने की तैयारियों में जुटा हुआ है।

    कहीं अटके, तो कहीं शरमाते हुए दिया मंच से परिचय

    Mon, 20 Feb 2017 04:09 AM (IST)

    - प्रदेशस्तरीय कुशवाह समाज युवक-युवती परिचय सम्मेलन में प्रदेशभर से शामिल हुए समाज बंधु - मेधावी बच्चों को मंच से किया गया सम्मानित गुना। नवदुनिया न्यूज कुशवाह समाज द्वारा प्रदेशस्तरीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन रविवार को शहर के बूढ़े बालाजी स्थित कुशवाह समाज मांगलिक भवन में आयोजित किया गया।

    संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों का एप्रेजल टेस्ट लेकर किया जा रहा भेदभाव

    Mon, 20 Feb 2017 04:09 AM (IST)

    -विधायक को ज्ञापन सौंपकर बताई पीड़ा गुना। नवदुनिया न्यूज अकेले स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों पर एप्रेजल टेस्ट की प्रक्रिया लागू की गई है, जबकि अन्य विभागों जैसे शिक्षा आदि में यह सिस्टम नहीं है। एप्रेजल प्रक्रिया को काफी जटिल भी बनाया गया है। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

    निष्पक्ष और बिना दबाव के हो जांचः कांग्रेस

    Mon, 20 Feb 2017 04:09 AM (IST)

    नपाध्यक्ष व पार्षद का विवाद गहराया, नपाध्यक्ष के बाद अब कांगे्रस ने मैदान में - मांगों पर ध्यान न देने पर आंदोलन की दी चेतावनी एएसपी को ज्ञापन सौंपकर गुना। नवदुनिया न्यूज नगरपालिका के सीएमओ कक्ष में कांग्रेस पार्षद वंदना मांडरे और नपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा के बीच हुई तकरार का मामला गहराता जा रहा है।

    अटपटी-चटपटी