Naidunia
    Tuesday, March 28, 2017
    PreviousNext

    चांचौड़ा एसडीएम और उनकी पत्नी ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

    Published: Mon, 20 Mar 2017 07:44 PM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 09:53 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sdmandwife 20 03 2017

    गुना (ब्यूरो)।चांचौड़ा एसडीएम अभयसिंह खरारी की पत्नी सुनीता खरारी ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कलेक्टर और एसपी से शिकायत की है। अपने आवेदन में एसडीएम की पत्नी ने ये धमकी भी दी है कि यदि पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वो आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर मजबूर होगी।इधर एसडीएम ने तमाम आरोपों को गलत बताते हुए पत्नी पर ही मारपीट करने और गुलाम बनाकर रखने के आरोप लगाए हैं ।

    एसडीएम की पत्नी ने कलेक्टर-एसपी से शिकायत की है कि 17 मार्च की रात 3 बजे पति ने उसके साथ मारपीट की और उसका गला दबाने की कोशिश भी की जिसके चलते वो दो दिन तक बेहोश रही। पत्नी का ये भी आरोप है कि पति के प्रभाव के चलते अस्पताल में भी उसका ठीक से इलाज नहीं किया गया। पत्नी का ये भी आरोप है कि एसडीएम उसे जान से मारना चाहते हैं और इसकी वजह एक महिला पटवारी है,जो बड़वानी की रहने वाली है। उन्होंने पति पर उसे मानसिक रोगी बताए जाने का आरोप भी लगाया है।

    मुझे गुलाम बनाना चाहती है पत्नी

    इधर एसडीएम अभयसिंह खरारी का कहना है उनकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है और आए दिन वो उनके साथ मारपीट करती है। एसडीएम कहना है 17 मार्च की रात भी उन पर पत्नी ने पत्थर से जानलेवा हमला किया जिससे उनका चश्मा टूट गया। उनका कहना है पत्नी के व्यवहार से बच्चे तक दुखी हैं। कई बार तो बच्चे घर आते हैं, तो उन्हें ढाबे से खाना लाकर खाना पड़ता है। उन्होंने महिला पटवारी से संबंधों की बात को भी गलत बताया है। एसडीएम का कहना है पत्नी के परिजन मुझे बर्खास्त कराकर गुलाम बनाकर रखना चाहते हैं,मैं छह साल से प्रताड़ना झेल रहा हूं। पत्नी ने धार जिले के परिवार न्यायालय में परिवाद भी दायर कर दिया है।

    जांच की जा रही है

    महिला ने शिकायती आवेदन दिया है, जिसमें पति पर मारपीट और प्रताड़ना के आरोप लगाए गए हैं। गंभीर आरोपों के चलते उक्त शिकायत चांचौड़ा एसडीओपी को जांच के लिए भेजी गई है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

    - सत्येंद्रसिंह तोमर, एएसपी गुना

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी