Naidunia
    Saturday, December 16, 2017
    PreviousNext

    ऑटो चोरी करते ही स्‍टेशन पहुंचा सवारी लेने

    Published: Thu, 10 Aug 2017 03:50 AM (IST) | Updated: Thu, 10 Aug 2017 02:45 PM (IST)
    By: Editorial Team
    auto stolen 2017810 1035 10 08 2017

    ग्वालियर। पहले एक शातिर चोर ने ऑटो चोरी की और ऑटो चोरी करने के बाद उसने चोरी के ऑटो से ही धंधा करना शुरू कर दिया। रेलवे स्टेशन पर ऑटो में सवारियां बैठा रहा था, तभी नो पार्किंग में सवारी बैठाने पर आरपीएफ ने पकड़ा। जब कागज मांगे तो दिखा नहीं पाया तब जाकर पता लगा कि वह ऑटो उसका नहीं बल्कि वह चोरी करके लाया है। आरपीएफ ने इसे पड़ाव थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

    चार शहर का नाका के रहने वाले दीपक सिंह भदौरिया ऑटो चालक हैं। वह अपने ऑटो क्रमांक एमपी 07 आर 6563 से एक डॉक्टर के यहां जा रहे थे। तानसेन नगर स्थित शिवशक्ति मंदिर अशोक बिहार के सामने उनका ऑटो सोमवार शाम करीब 7 बजे खराब हो गया। वह मैकेनिक को लेने के लिए ऑटो खड़ा कर चले गए। कुछ देर बाद जब वह मैकेनिक को साथ लेकर लौटे तो उनका ऑटो गायब था।

    ऑटो गायब हो जाने के बाद वह पड़ाव थाना पहुंचे। पड़ाव थाना पहुंचने के बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई। मंगलवार रात में आरपीएफ स्टाफ प्लेटफॉर्म-4 के बाहर गश्त कर रहा था। इसी दौरान नो पार्किंग जोन में खड़े होकर सवारियां बैठाने वाले ऑटो चालकों की धरपकड़ शुरू की गई।

    एक ऑटो चालक को पकड़कर उसके कागज देखना चाहे तो वह कागज नहीं दिखा सका। वह शराब के नशे में धुत्त था। उसे आरपीएफ पोस्ट लेकर स्टाफ पहुंचा। यहां जब ऑटो नंबर सर्च किया तो वह दीपक सिंह भदौरिया का निकला। कुछ देर बाद दीपक वहां अपने कुछ साथियों के साथ आ गया।

    दीपक ने बताया कि यह उसका ऑटो है और साथी ऑटो चालक ने फोन कर बताया था कि उसका ऑटो कोई और चला रहा है। इस पर वह यहां आया। दीपक ने पड़ाव थाने में दर्ज एफआईआर की कॉपी भी दिखाई। इसके बाद आरपीएफ ने पड़ाव थाना पुलिस को सूचित किया। पड़ाव थाना पुलिस को सूचना मिलने पर वह पहुंची और ऑटो व आरोपी को लेकर वहां पहुंच गई। आरोपी ने अपना नाम अनिल मिश्रा निवासी प्रतापगढ़ बताया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें