Naidunia
    Friday, September 22, 2017
    PreviousNext

    आयुर्वेद कॉलेज के छात्रों ने निकाली रैली, 5 छात्र हुए बीमार

    Published: Tue, 12 Sep 2017 03:54 AM (IST) | Updated: Tue, 12 Sep 2017 03:54 AM (IST)
    By: Editorial Team

    ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    11 सूत्रीय मांगो को लेकर आयुर्वेद कॉलेज के छात्रों का आंदोलन लगातार जारी है। सोमवार को छात्रों ने आमखो स्थित कॉलेज से मोतीमहल तक रैली निकालकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान छात्रों ने तीन जगह मानव श्रंखला भी बनाई। जिसकी वजह से कई जगह जाम की स्थिति भी निर्मित हो गई। उधर रैली के दौरान 5 छात्र बीमार हो गए, जिसमें से एक को तत्काल ड्रिप भी चढ़ना पड़ी है।

    आमखो स्थित आयुर्वेद कॉलेज के छात्र अपनी मांगो को लेकर कॉलेज परिसर में धरना एवं क्रमिक भूख हड़ताल कर रहे हैं। छात्रों ने अपनी मांगो को लेकर मुरैना में स्वास्थ्य मंत्री से भी मुलाकात की थी। लेकिन बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकलने पर सोमवार को छात्रों ने आयुर्वेद कॉलेज से मोतीमहल तक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। छात्र हाथ में तख्तियां लेकर और नारेबाजी करते हुए चल रहे थे। इस दौरान फूलबाग सहित तीन स्थानों पर मानव श्रंखला भी बनाई गई। हालांकि जाम की स्थिति बनने पर जब पुलिस ने समझाईश दी तो छात्र रैली के रूप में जाने को तैयार हो गए। मोतीमहल पर नारेबाजी के बाद छात्रों ने कमिश्नर से मुलाकात की और अपनी मांगो को उनके सामने रखा। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह उनकी मांगो को सरकार तक पहुंचा देंगे। छात्रों का एक प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को पीएस से मुलाकात के लिए भोपाल रवाना होगा।

    इन छात्रों की बिगड़ी तबियतः

    रैली के दौरान जो छात्र बीमार हुए हैं उनमें अर्पिता सक्सेना, विशेषता, राजेश रावत, दीपक राठौर, पूर्वा कुमारी शामिल हैं। इसमें से दीपक राठौर की हालत ज्यादा बिगड़ने पर तत्काल ड्रिप भी चढ़ाना पड़ी है।

    और जानें :  # nehnehehe nehnehehe
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें