Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    छात्रा को OLX पर मोबाइल का ऐड देना पड़ा महंगा, जानिए कैसे

    Published: Wed, 09 Aug 2017 08:30 AM (IST) | Updated: Thu, 10 Aug 2017 11:05 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mobile chori 201789 102755 09 08 2017

    ग्वालियर। छात्रा को ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने के लिए विज्ञापन डालना महंगा पड़ गया। 2 युवकों ने छात्रा को मोबाइल खरीदने के बहाने जेबी मंघाराम फैक्ट्री के पास बुलाया। इस दौरान दोनों युवकों ने देखने के लिए उसके हाथ से मोबाइल लिया और मोबाइल लेकर गाड़ी से भाग गए। छात्रा की रिपोर्ट पर गोला का मंदिर थाना पुलिस ने 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

    गोविंदपुरी निवासी रुचिका ने बताया कि उसे अपना मोबाइल बेचना था। इसलिए उसने ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने के लिए विज्ञापन डाला था। कुछ ही समय बाद एक युवक ने मोबाइल खरीदने की इच्छा जाहिर करते हुए उससे संपर्क किया। इस दौरान युवक ने उससे कहा कि उसे मोबाइल पसंद है। मोबाइल देखने के लिए उसने युवती को रेसक्रोर्स रोड पेट्रोल पंप के पास बुलाया।

    पहले युवक ने कहा कि आप अकेले आना। लेकिन अकेले आने से इंकार करने पर युवक ने कहा कि किसी फ्रेंड के साथ आ सकती हो। वह ऑटो से सहेली के साथ मोबाइल लेकर रेसक्रोर्स रोड पहुंच गई और कुछ ही देर में युवक भी वहां आ गया। युवक साढ़े सात हजार रुपए में मोबाइल खरीदने के लिए राजी हो गया। लेकिन मोबाइल का लॉक नहीं खोलने पर उसने मोबाइल वापस कर दिया। युवती भी घर लौटकर आ गई। मोबाइल को रिसेट करने पर मोबाइल का लॉक खुल गया। उसने युवक के मोबाइल पर संपर्क कर बताया कि मोबाइल का लॉक खुल गया।

    गोला का मंदिर चौराहे पर बुलाया

    छात्रा ने बताया कि युवक ने उसे इस बार गोला का मंदिर चौराहे पर बुलाया। वह मोबाइल लेकर गोला का मंदिर पहुंच गई और पुलिस चेकपोस्ट के पास खड़ी हो गई। युवक ने कहा कि चेकपोस्ट से थोड़ा आगे आओ, क्योंकि उसकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया है। युवक के कहने पर वह आगे चली गई। जेबी मंघाराम फैक्ट्री के पास युवक अपने एक साथी के साथ आ गया। दोनों युवक मोबाइल देखने लगे और रेट कम करने की बात करने लगे। उसके इंकार करने पर दोनों युवक उसका मोबाइल लेकर भाग गए। गोला का मंदिर थाना पुलिस मोबाइल नंबर से युवकों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें