Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    सांई दर्शन सिटी में उठाइये अपने निवेश का अधिक लाभ

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:08 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 04:08 AM (IST)
    By: Editorial Team

    इटारसी। क्या आप अपनी पूंजी का उचित से उचित लाभ उठाना चाहते है तो एक बार अवश्य पधारे आपके अपने शहर होशंगाबाद में हरदा बायपास लिंक रोड पर। जहां तेजी से विकसित हो रही एकमात्र कालोनी सांई दर्शन सिटी। जहां आप खरीद सकते हैं फ्लैट से भी कम दाम पर स्वतंत्र आवास। जी हां, आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे हो सकता है तो सोचिए मत कोई भी निर्णय लेने से पहले एक बार सांई दर्शन सिटी अवश्य आइए और जानिए अपने पᆬायदे की ढेर सारी जारकारियां। स्वतंत्र आवास या फिर प्लाट दोनों को ही आप अपनी जरूरत के मुताबिक भविष्य में डबल ट्रिपल स्टोरी भी बना सकते है व खुद रहकर भी किराये पर दे सकते है। खुद की जमीं खुद का आसमां खुद की पाकिर्ग , सबकुछ खुद का तो देर किस बात कि लगाइए अपनी पूंजी का पूरा हिसाब और बनीए अपनी स्वतंत्र जायदाद के पूर्ण मालिक साथ ही बेचते वक्त भी उठाइये अपने निवेश का अधिक लाभ।

    ----------

    850 छात्राओं की आंखें जांची गई, दवाइयां व चश्में मिले

    इटारसी। लायंस क्लब के तत्वावधान में कन्या स्कूल में जांच शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में कक्षा नवमीं से बारहवीं तक 850 छात्राओं के नेत्रों की जांच की गई। जांच शहर के नेत्र रोग विशेषज्ञ एवं आईएमए अध्यक्ष डॉ. आरबी अग्रवाल द्वारा की गई। जांच के बाद जिन छात्राओं के नेत्रों में दोष मिला है उन्हें बीमारी के अनुसार दवाईयां एवं चश्में का वितरण किया गया। कार्यकम में लायंस क्लब अध्यक्ष विजय मनवानी, सचिव अशोक गुरबानी, कीर्ति चौरसिया, अनिल झा, शरद गुप्ता, राजेश अग्रवाल, दीपक चौरसिया, कीर्ति झा, प्रिया मनवानी, भारती गुरबानी, बसंत अग्रवाल, अंजू गुप्ता, अरविंद गुप्ता, नितिन अग्रवाल, अमित पांडे सहित अन्य सदस्य मौजूद थे। इस अवसर पर स्कूल को क्लब की ओर एक वजन मशीन दी गई इसके साथ दो हाइट चार्ट भी दिए गए। छात्राओं को आंखों के व्यायाम के लिए चार्ज बांटे गए और छात्राओं को आंखों के व्यायाम करने की सलाह दी गई।

    खबर के साथ फोटो--- 13 आईटी 09

    इटारसी। छात्राओं की आंखें जांचते हुए डॉ आरबी अग्रवाल।

    ----------

    लायंस क्लब ने शुरु की नेकी की दीवार

    इटारसी। लायंस क्लब इटारसी सुदर्शन के द्वारा आज नीलम होटल के सामने नेकी की सुदर्शन दीवार का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में एसडीओपी अनिल शर्मा, टीआई रामस्नेह चौहान व नपा सभापति राकेश जाधव मौजूद थे। यहां लगातार तीन वर्षों से ये दीवार लगा रहा है। क्लब सदस्यों का कहना है कि इस नेक कार्य में शहर की जनता सहयोग प्रदान करे। दीपावली की सफाई के दौरान घर से निकलने वाले अन उपयोगी चीज को यहां रख जाएं ये किसी जरूरतमंद को दी जाएगी। कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति यहां आकर अपनी पसंद का सामान ले जा सकता है।

    क्लब अध्यक्ष ला अयूब खान की अध्यक्षता में इस दीवार का शुभारंभ हुआ। इस गतिविधि में सचिव ला रमाकान्त सैनी, कोषाध्यक्ष सर्वजीत सिंह सैनी,ला बी बी आर गांधी, ला रवि अठोत्रा, ला मनोज गालर, ला रहिस जुनेजा, ला विनोद चौरे, ला रविन्दर सोनी ,ला संदीप तिवारी, ला चंद्रशेखर महन्त,ला हरमीत गुरूदत्ता, लियो असद खान, ला नीलम गांधी, ला प्रभा धारगा, ला इन्दु चौरसिया, ला भारती सिंह आदि सदस्य मौजूद थे।

    खबर के साथ फोटो--- 13 आईटी 08

    इटारसी। स्टेशन के सामने लायंस क्लब ने शुरु की नेकी की दीवार।

    ---------

    करुणोदय संस्था दीपावली पर स्टेशन पर करेगी बधाों और बुजुर्गों की सेवा

    इटारसी। करुणोदय चिल्ड्रेन वेल्फेयर सोसाइटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में दीपावली पर्व पर रेलवे स्टेशन पर बधाों और बुजुर्गों को निःशुल्क गरम दूध वितरण करने का निर्णय लिया गया। इस कार्य में रेल यात्रा मित्र वेंडर साथियों का विशेष सहयोग रहेगा। इसके साथ ही बैठक में निर्णय लिया गया कि बालमित्र बधाों के माता-पिता से अनुरोध करेंगे कि पटाखे का प्रयोग न करें इससे बधाों के साथ दुर्घटना होने का खतरा रहता है। इसके बदले आसपास के किसी गरीब बधो की शिक्षा का खर्चा वहन करें या वस्त्र अपने बधो द्वारा प्रदान करवाएँ। जिससे आपकी यश कीर्ति बढ़ेगी। बैठक में संस्था के अध्यक्ष दिनेश सिंह, अशोक गोस्वामी, सुखबीर सिंह, राजेश दुबे, राजेश व्यास, ब्रजमोहन सोलंकी, सौरभ दुबे आदि उपस्थित थे।

    --------

    एबीवीपी की गर्ल्स कॉलेज इकाई बनी

    इटारसी।

    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की गर्ल्स कॉलेज इकाई का गठन किया गया। एबीवीपी के नगर अध्यक्ष अभिषेक निर्मल ने बताया कि गर्ल्स कॉलेज इटारसी की इकाई का गठन किया गया। जिसमें परिषद अध्यक्ष पूनम सैनी, उपाध्यक्ष रिशिका जिंदल, वैशाली पटेल, श्वेता सिंह, हर्षिता शर्मा, अपूर्वा अग्रवाल को बनाया गया है।

    ------

    और जानें :  # hoshangabad news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें