Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    बेटी के कारण मां ने प्रधानमंत्री से मांगी इच्छामृत्यु की इजाजत

    Published: Sun, 17 Sep 2017 10:09 PM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 11:00 AM (IST)
    By: Editorial Team
    school girl missing 2017918 104759 17 09 2017

    ग्वालियर। पांच महीने से लापता बेटी की तलाश में एक मां पुलिस अधिकारियों के ऑफिसों के चक्कर लगा रही है। लेकिन अभी तक कोई संतोष जनक जवाब नहीं मिला है। जिस पर बेटी को गायब करने का संदेह है उसके घर से बेटी का सामान व पर्स मिलने के बाद भी पुलिस उससे कड़ी पूछताछ नहीं कर रही है।

    महिला का आरोप है कि आरोपी भाजपा नेता का भाई व पूर्व विधायक का नाती है इसलिए पुलिस दबाव में है। रविवार को पीड़िता ने एसपी ग्वालियर और प्रधानमंत्री भारत को आवेदन कर बेटी को तलाशने में तत्परता दिखाने या फिर उसे इच्छा मृत्यु की इजाजत देने की मांग की है।

    गोल पहाड़िया नवग्रह कॉलोनी निवासी इन्द्रा सेंथिया पत्नी ओमप्रकाश सेंथिया की बेटी पूनम शर्मा अतिथि शिक्षक है। वह घाटीगांव ब्लॉक के रायपुर पंचायत में पदस्थ थी। 14 साल पहले खासगी बाजार निवासी अनिल शर्मा से पूनम की शादी हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। 31 मार्च 2017 को वह स्कूल के लिए निकली थी तभी से उसका कुछ पता नहीं है। मामले की शिकायत पूनम की मां ने जनकगंज थाने में की थी। साथ ही एक युवक दीपेन्द्र कुमार निवासी न्यू साकेत नगर मूल निवासी भांडेरी फाटक दतिया पर संदेह जताया था।

    2 अप्रैल 2017 को पुलिस ने दीपेन्द्र के दतिया स्थित घर से पूनम के कपड़े व पर्स बरामद किया था। लापता की मां का आरोप है कि सामान बरामद होने के बाद भी पुलिस दीपेन्द्र से पूछताछ नहीं कर रही है। क्योंकि वह भाजपा नेता धर्मेन्द्र कुमार का भाई है और पूर्व विधायक भाजपा कमलापत को अपना दादा बताता है।

    बेटी नहीं ढूंढ़ पा रहे तो इच्छामृत्यु की इजाजत दे दो

    इन्द्रा सेंथिया ने रविवार को एसपी को आवेदन दिया है। साथ ही प्रधानमंत्री को भी बाय पोस्ट आवेदन किया है। आवेदन में मांग की है कि बेटी को जल्द तलाशा जाए। आरोपी से पूछताछ की जाए। उसके साथ कुछ भी घटना हो सकती है। ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो इच्छामृत्यु की इजाजत दे दी जाए।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें